वाराणसी : नौकरी का झांसा देकर युवतियों को किया किडनैप, छत से कूदकर बचाई जान

वाराणसी : नौकरी का झांसा देकर युवतियों को किया किडनैप, छत से कूदकर बचाई जान

वाराणसी 

मंगलवार को जब सभी लोग विजयादशमी पर्व पर खुशियां मना रहे थे तभी कुछ लड़कियां खुद को बचाने के लिए अपने जान की बाजी लगा दी थी। वाराणसी के भेलूपुर थाना अंतर्गत तुलसीपुर स्थित मकान की छत से गिरकर मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराई गईं दो युवतियों के अनुसार उन्हें बंधक बनाया गया था। दोनों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक महिला बुलाकर लाई थी और फिर एक कमरे में बंद कर दिया था।

लड़कियां बताती हैं कि दोनों साड़ी के सहारे छत से उतर रही थीं। इसी दौरान जमीन पर गिर गईं और उन्हें चोट लग गई। दोनों युवतियों की तहरीर के आधार पर भेलूपुर थाने में एक महिला और एक पुरुष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की सूचना पर दोनों युवतियों के परिजन सोमवार को शहर आए। दोनों युवतियों ने बताया कि वह दोस्त हैं और इन दिनों प्रयागराज में रह रही थीं।

लड़कियां बताती हैं कि सुमन नामक महिला के नौकरी दिलाने की बात पर वह दोनों चार अक्टूबर को बनारस आईं। दोनों को सुमन ने तुलसीपुर में किराये के मकान में रखा और बाहर से ताला बंद कर दिया था। सुमन के साथ एक आदमी भी था, जो सहयोग करता था। इस संबंध में भेलूपुर थाना प्रभारी ने बताया कि युवतियों की तहरीर पर सुमन सहित दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

Related News
वाराणसी : पाकिस्तान को पटखनी देने वाले इस भारतीय खिलाड़ी को अजय राय ने किया सम्मानित
मिर्जापुर : एसपी ने थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज किया लाइन हाजिर
वाराणसी में पीएम मोदी ने इस कपड़े को खरीदने की गुजारिश की
उत्तर प्रदेश : मायावती को लगा तगड़ा झटका, पांच विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्षों ने दिया इस्तीफा
इस वजह से भाजपा विधायक समेत आठ पर केस दर्ज करने का हुआ आदेश
धनतेरस पर स्वर्णमयी मां अन्नपूर्णा के दर्शन के लिए श्रद्धलुओं की लंबी कतार