नाई ने जिसकी बनाई दाढ़ी वह निकला कोरोना पॉजिटिव , 70 लोगों ने करवाई थी शेविंग

नाई ने जिसकी बनाई दाढ़ी वह निकला कोरोना पॉजिटिव , 70 लोगों ने करवाई थी शेविंग

जमशेदपुर। कोरोना महामारी  के बीच छोटी सी लापरवाही भी बहुत भारी पड़ रही है। जमशेदपुर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक नाई को रेड जोन से लौटे व्यक्ति को होम क्वॉरंटीन के दौरान घर जाकर दाढ़ी बनाना भारी पड़ गया। वाकया पूर्वी सिंहभूम जिले के बागबेड़ा इलाके का बताया जा रहा है। इस घटना की जब जिला प्रशासन को जानकारी लगी तो नाई और दाढ़ी बनवाने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव होने के दौरान नाई ने 70 से ज्यादा लोगों की दाढ़ी कटिंग बनाई।

दिल की बीमारी का इलाज करा कर  लौटा था व्यक्ति

पुलिस के मुताबिक 2 जून को दिल्ली से दिल की बीमारी का इलाज कराने के बाद शख्स वापस लौटा था। होम क्वॉरंटीन के दौरान ही दाढ़ी बनाने के लिए उसने नाई को बुलाया था। नाई की जांच कराई गई तो वह कोरोना पॉज़िटिव निकला। पुलिस के मुताबिक नाई ने 70 लोगों की दाढ़ी बनाई है। इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। नाई ने जिन 70 लोगों की दाढ़ी बनाई थी, प्रशासन ने उनमें से 14 लोगों की पहचान कर उन्हें होम क्वॉरंटीन में रख दिया है।

हेल्थ डिपार्टमेंट ने सभी 14 लोगों की कोरोना जांच के लिए नमूने लिए हैं, वहीं प्रशासन नाई के संपर्क में आए अन्य लोगों की तलाश भी कर रहा है। इस बीच दिल्ली से आए शख्स को बारीडीह के मर्सी अस्पताल ले जाने वाले टेम्पो चालक  को भी होम क्वॉरंटीन में रखा गया है।

Related News
रोटरी क्लब अहमदाबाद वेस्ट ने जूम पर आयोजित किया अवार्ड समारोह
नाई ने जिसकी बनाई दाढ़ी वह निकला कोरोना पॉजिटिव , 70 लोगों ने करवाई थी शेविंग
कनिष्क ने रचा इतिहास, पहली कोशिश में कनिष्क ने कर लिया यूपीएससी टॉप