उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाश, पत्रकार की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाश, पत्रकार की गोली मारकर हत्या


उन्नाव।उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों ने एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के सहजनी मोड़ के निकट शुक्रवार शाम करीब 4:30 बजे अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों ने पोनी रोड गंगाघाट निवासी शुभममणि त्रिपाठी 27 पुत्र यतीन्द्रनाथ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। सिर व सीने में गोली लगने से वह लहूलुहान होकर गिर गया। पुलिस ने घायल को हैलट भेजा है। मौके से पुलिस ने पिस्टल के दो कारतूस, दो खोखे व 315 बोर का एक कारतूस व खोखा बरामद किया है। घटना में पिस्टल और तमंचे का प्रयोग किया गया है। म्रतक पत्रकार उन्नाव से बाइक पर घर लौट रहा था। शुभम कानपुर से निकलने वाले स्थानीय समाचार पत्र में उन्नाव जिला संवाददाता के पद पर कार्य कर रहा था।

सूत्रों के अनुसार दिवगंत पत्रकार का एक चर्चित महिला नेता से विवाद चल रहा था महिला पेशबंदी में पत्रकार के खिलाफ एक प्लाट का मामला दिखाकर तहरीर भी गंगाघाट थाने में दी थी वही पत्रकार ने क्षेत्रीय पुलिस से लेकर डीजीपी तक को पत्र भेजकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगायी थी लेकिन गंगाघाट पुलिस द्वारा कोई सुनवाई नही की गई जिसके परिणामस्वरूप एक युवा पत्रकार को सरेराह दिनदहाड़े गोलियां से भून कर मौत के घाट उतार दिया गया वही घटना के बाद से पत्रकार जगत में भारी रोष है।

वही कानपुर जर्नलिस्ट क्लब ने पत्रकार शुभममणि त्रिपाठी की निर्मम हत्या की कड़ी निंदा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी और दिवगंत पत्रकार के परिवार को 20 लाख की मदद की मांग की है।

Related News
वाराणसी STF के हांथ लगी बड़ी सफलता, तस्करों के साथ करोड़ों का मादक पदार्थ बरामद
वाराणसी: मुख्तार गैंग के करीबी प्रतिबंधित मछली माफिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाश, पत्रकार की गोली मारकर हत्या
मुख्तार अंसारी अवैध वसूली गैंग पर मऊ पुलिस का शिकंजा, 11 शातिरों पर 25-25 हजार रुपये पुरस्कार घोषित
राजस्थान के अलवर में शादी से लौट रही नाबालिग के साथ गैंगरेप, परिजनों ने एक आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला
मुजफ्फरपुर शेल्टरहोम : सीबीआई ने किया खुलासा, ब्रजेश ठाकुर ने 11 लड़कियों की हत्या की