रोटरी क्लब अहमदाबाद वेस्ट ने जूम पर आयोजित किया अवार्ड समारोह

रोटरी क्लब अहमदाबाद वेस्ट ने जूम पर आयोजित किया अवार्ड समारोह

अहमदाबाद। रोटरी क्लब ओफ अहमदाबाद वेस्ट, इस नाम के साथ एक गौरव की बात जुड़ी हुई है। इस क्लब के नेतृत्व में अनेक प्रकार के सेवा कार्यो का आयोजन किया गया है जिसमें इस क्लब के साथ जुड़े हुए लोगों का महत्वपूर्ण योगदान है।रोटरी क्लब अहमदाबाद वेस्ट 2019-2020 में क्लब द्वारा किए गए कार्यो को तथा उनके सभ्यों को सम्मानित करने के लिए एक अवार्ड सेरेमनी का आयोजन किया गया। यह आयोजन जूम ऐप द्वारा किया गया।

कोरोना महामारी के बीच भी क्लब ने अपने साथ जुड़े लोगों का उत्साहवर्धन करने के लिए इस सेरेमनी का आयोजन किया। रोटरी मेम्बर्स और उनके परिजन इस कार्यक्रम में उपस्थित थे, तथा लोगों का उत्साहवर्धन किया। रोटरी क्लब के प्रेसिडेंट कल्पेश शाह और सेक्रेटेरी राजेंद्र नागर सहित अन्य गणमान उपस्थित थे।

इस सेरेमनी में आरटीएन दिनेश पटेल, डायरेक्टर सर्विस प्रोजेक्ट्स को बेस्ट रोटेरियन के अवार्ड से सम्मानित किया गया। उनके सर्विस प्रोजेक्ट्स में उनके द्वारा निस्वार्थ भाव से किये गए सेवा कार्य के लिये उनको इस अवार्ड से सम्मानित किया गया।

Related News
हिंदवेयर ने अनलॉक फेज में सार्वजनिक स्वच्छता की सुरक्षित पद्धतियों को बढ़ावा देने का संकल्प लिया कंपनी ने ‘कॉन्टैक्टलेस हैण्डवाशिंग सिस्टम’ की पेशकश की
बेहद उपयोगी और सेहतमंद अखरोट से अपने भोजन को बनाएं स्‍वादिष्‍ट
बादाम भारत के शाकाहारी और मांसाहारी लोगों का पसंदीदा स्नैक है – हाल के सर्वे में हुआ खुलासा
विशेषज्ञों ने मौजूदा महामारी के बीच परिवार के स्वास्थ्य और पोषण पर ध्यान देने के महत्व पर चर्चा की
मजेदार वॉलनट बटर का लुत्फ उठायिये बहुत ही आसान सामग्री के साथ
गर्भवती महिलाएं कैसे रखें अपना ध्यान, जाने BHU के इस प्रसूति विभाग के डॉक्टर की सलाह