कुमकुम भाग्य में जुड़ रहे हैं ये प्रसिद्ध कलाकार

कुमकुम भाग्य में जुड़ रहे हैं ये प्रसिद्ध कलाकार

मुंबई। लॉकडाउन धीरे धीरे खुल रहा है और पूरे देश के लोग अपने-अपने सामान्य जीवन में आगे बढ़ रहे हैं, तब ज़ी टीवी के शो ने भी अपना शूटिंग शुरू कर दिया है। कुमकुम भाग्य जो कि चैनल का सबसे हिट शो है उसकी भी शूटिंग शुरू हो गयी है साथ ही दर्शक भी बड़ी बेसब्री से शो का इन्तजार कर रहे हैं।

रणबीर(कृष्णा कौल) और प्राची(मुग्धा चापेकर) के जीवन में अब क्या होगा? लॉकडाउन के पहले दिखाया गया था रणबीर के प्राची के प्रति अपने प्यार के इजहार के बाद, प्राची रणबीर से दूरी बना रही है परंतु वो भी इस हकिकत से दूर भाग रही है की वो खुद रणबीर से प्यार करती है। क्योंकि वो माया से शादी करने के लिये सगाई कर रहा है! परंतु उसकी दादी दलजीत और माता पल्लवी रणबीर और प्राची के बीच की केमिस्ट्री  मॉल में देखते हैं और वो रणबीर की सगाई अत्यंत कम समय में करने का निर्णय करते हैं।

नया एपिसोड प्रसारित होगा होगा 13 जुलाई से और जरूर कोई नया मोड़ देखने को मिलेगा। और इसी के साथ एक नये पात्र दुष्यंत सिंह का जुड़ना होगा जो और कोई नहीं प्रसिद्ध टीवी कलाकार मनीष खन्ना निभायेंगे। ये अनुभवी कलाकार कुमकुम भाग्य के कलाकारों के साथ जुड़ने के लिये तैयार हैं और ये रणबीर और प्राची के जीवन में उथल पुथल मचा देगा। माया के अंकल का पात्र निभाते हुये वो रणबीर और प्राची के जीवन में बहुत ही मुश्किल खड़ा करने का प्रयास करेगा। मनीष खन्ना अपने इस पात्र को लेकर बहुत ही उत्साहित है।

Related News
गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के सेट पर कनिका मान को याद आ रही हैं दादी!
सारेगामापा लिटिल चैंप्स में साजिद खान ने कहा, "मेरे लिए मेरा भाई मेरी दुनिया था"
बच्चन को दुर्घटनावश घायल करने के बाद मैंने 7-8 फिल्में खो दी थीं, पर मुझे महाभारत मिलने की खुशी है
ज़ी टीवी के इश्क सुभान अल्लाह की शूटिंग के पहले दिन छलके ईशा सिंह के आंसू
अमेज़न प्राइम वीडियो ने बहु-प्रतीक्षित अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ का ट्रेलर रिलीज किया
सारेगामापा लिटिल चैंप्स के सेट पर क्यों छलक पड़े हिमेश रेशमिया के आंसू?