टाटा स्काई के नए होम स्क्रीन के साथ टीवी पर आसानी से खोजें ट्रेंडिंग कंटेंट

टाटा स्काई के नए होम स्क्रीन के साथ टीवी पर आसानी से खोजें ट्रेंडिंग कंटेंट

भारत के डीटीएच उद्योग में नॉन-वेब कनेक्टेड सेट टॉप-बॉक्सेज़ की दक्षता बढ़ाने वाला अपनी तरह का अनूठा इनोवेशन

टेंड्रिंग ऑन टीवी, चैनल सर्च, चैनल इन्फो के लिए वन-स्टॉप समाधान के साथ सब्सक्राइबरों के लिए कंटेंट डिस्कवरी अब होगी बेहद आसान 


 मुंबई। सभी टेक इनोवेशन्स के बीच उपभोक्ता को प्राथमिकता देते हुए, भारत के अग्रणी कंटेंट वितरण एवं पे टीवी प्लेटफॉर्म, टाटा स्काय ने अपने सेट-टॉप बॉक्स पर अपनी तरह के अनूठे फीचर- ट्रेंडिंग ऑन टीवी का लॉन्च किया है। यह फीचर दर्शकों को टीवी देखने का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा, इसके जरिये सब्सक्राइबर टाटा स्काय रिमोट कंट्रोल पर पीला बटन दबाकर टॉप मुवीज एवं लाईव स्पोर्ट्स कैटेगरीज के तहत बड़ी आसानी से ट्रेंडिंग कंटेंट डिस्कवर कर सकेंगे। यह फीचर सभी एचडी एवं एसडी सेट-टॉप बॉक्सेज पर पेश किया गया है, यह भारत में नॉन-वेब कनेक्टेड सेट टॉप-बॉक्सेज के लिए अपनी तरह का अनूठा वन-स्टॉप समाधान है।  

‘टॉप मुवीज’ के सब्सक्राइबर अंग्रेज़ी, हिंदी, मराठी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड, बंगाली सहित 8 भाषाओं से मुवी टाईटल चुन सकते हैं, जिन्हें 5.5 या अधिक की रेटिंग के आधार पर फिल्टर किया गया होता है। इससे सब्सक्राइबर न केवल उपलब्ध चैनलों की लिस्ट में सर्वश्रेष्ठ फिल्में देख सकते हैं बल्कि  चैनल सर्फिंग में लगने वाला समय भी बचता है। इसी तरह, यह फीचर लाईव स्पोर्टिंग इवेंट्स के प्रसारण के दौरान गाईड की तरह काम करता है। नए होम ऐप पर चैनल इन्फो और चैनल सर्च के विकल्प होते हैं, जिससे सिर्फ एक बटन दबाकर चैनल के नाम, चैनल के नंबर, शैली और भाषा की श्रेणी के आधार पर नए चैनल को आसानी से डिस्कवर और सब्सक्राइब किया जा सकता है। 

इस फीचर के बारे में बात करते हुए टाटा स्काय से एक प्रवक्ता ने बताया, ‘‘टाटा स्काय में हम हमेशा से अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ टेक्नोलॉजी के माध्यम से विभिन्न प्रकार का कंटेंट उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत रहे हैं। नया होम ऐप टाटा स्काय के सेट-टॉप बॉक्स के लिए एक और इनोवेशन है, जो सब्सक्राइबर्स को रेडीमेड कंटेंट गाईड उपलब्ध कराएगा, इसके माध्यम से वे बड़ी आसानी से रिमोट कंट्रोल पर सिर्फ पीला बटन दबा कर अपनी पसंद की ट्रेंडिंग मुवी ओर स्पोर्टिंग इवेन्ट चुन सकेंगे।’’  

यह नया फीचर सब्सक्राइबर्स को टीवी देखने का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा, वे बड़ी आसानी से अपने पसंदीदा चैनलों को बदलने का विकल्प पा सकेंगे। यह फीचर अकाउन्ट संबंधी रोज़मर्रा की ज़रूरतों के लिए वन-स्टॉप समाधान की भूमिका निभाएगा जैसे ट्रेंडिंग कंटेंट वाले चैनल्स को अपनी लिस्ट में शामिल करना, आरएमएन बदलना आदि। ब्राण्ड फिल्मों और डिजिटल प्रोमोषनों के ज़रिए इस नए फीचर के इस्तेमाल के बारे में उपभोक्ताओं को जानकारी दी जाएगी।

Related News
आयुर्वेद के अनुसार हर दिन बादाम खाने के फायदे
टेक्नो ने हाइपॉड्स H2 लॉन्‍च कर ट्रू वायरलेस के क्षेत्र में रखा कदम, कनेक्‍टेड डिवाइस इकोसिस्‍टम बनाने का है लक्ष्‍य
ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने यूवी सैनिटेक लॉन्च किया, जो कोरोना वायरस को मारता है
रेंज रोवर है दुनिया की सबसे डिजाएरेबल एसयूवी
टाटा स्काई के नए होम स्क्रीन के साथ टीवी पर आसानी से खोजें ट्रेंडिंग कंटेंट
बाबा रामदेव के कोरोना की दवा के विज्ञापन पर आयुष मंत्रालय ने लगायी रोक