युवा पीसीएस अधिकारी के मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर ब्रह्मर्षि युवा मंच का मुख्यमंत्री को पत्र व सांकेतिक प्रदर्शन

युवा पीसीएस अधिकारी के मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर ब्रह्मर्षि युवा मंच का मुख्यमंत्री को पत्र व सांकेतिक प्रदर्शन

वाराणसी। सोमवार को अपने आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पायी गयी मनियर नगर पंचायत, बलिया की अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय की मौत की सीबीआई से जांच कराने की मांग को लेकर ब्रह्मर्षि युवा मंच ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मांग किया एवं प्रदर्शन किया।


सुसवाही, वाराणसी में हुए प्रदर्शन में मंच के कार्यकर्ता अपने हॉथों में मणिमंजरी राय को न्याय दो, सीबीआई जांच करावो, मोदी जी बेटी बचाओ इत्यादि स्लोगन लिखी हुई तख्तियां लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रदर्शन किए।

ब्रह्मर्षि युवा मंच के अध्यक्ष कौशल किशोर राय ने कहा कि जिस प्रकार एक युवा पीसीएस अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है वह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, हम मुख्यमंत्री जी से यह मांग करते हैं कि इस घटना की सीबीआई जॉच हो जिससे इस गंभीर घटना का पर्दाफास हो सके।

ब्रह्मर्षि युवा मंच के महासचिव अमित राय ने सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि एक युवा महिला अधिकारी की संदिग्ध मौत पूरे सिस्टम पर सवाल खड़े करती है। माफिया नेताओं और अधिकारियों के भ्रष्ट गठजोड़ ने एक महिला अधिकारी की जान ले ली। क्या ऐसे ही प्रधानमंत्री जी का बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा चरितार्थ होगा। 

प्रदर्शन में प्रमुख रूप से कौशल किशोर राय, अमित राय, अनिल, रामदुलारे, दीपक, प्रदीप इत्यादि लोग शामिल रहे।

Related News
काशी से चलकर साइकिल रैली पहुंची प्रयागराज
काशी से प्रयागराज रवाना हुई सीआरपीएफ की साइकिल रैली
साइकिल रैली पहुंची काशी, हुआ भव्य स्वागत
केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कमांडेंट को मिला वीरता सम्मान
राष्ट्रीय खेल प्राधिकरण साईं बीएचयू कैंपस ने मनाया राष्ट्रीय खेल दिवस
निशुल्क प्रसुति एवं स्त्री रोग परामर्श शिविर का अयोजन