“तुझसे है राब्ता” के लॉकडाउन स्पेशल में पावर कपल सनम जौहर और अबिगेल पांडे की होगी शादी

“तुझसे है राब्ता” के लॉकडाउन स्पेशल में पावर कपल सनम जौहर और अबिगेल पांडे की होगी शादी

शो में एक दिलचस्प प्रेम कहानी के साथ दोनो करेंगे कैमियो अपीयरेंस

मुंबई। जी टीवी के पॉपुलर फिक्शन शो ‘ तुझसे है राब्ता’ ने अपनी दिलचस्प कहानी और लीड सितारों , रीम शेख (कल्याणी) और सेहबान अज़ीम (मल्हार) की बेहतरीन परफ़ॉरमैन्स से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फैंस इन दोनो की जोड़ी को प्यार से ‘कलमा’ बुलाते है, जो अब भारतीय टेलीविजन की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक बन गयी है। जहाँ लॉकडाउन के दौरान ये दोनों छोटे पर्दे  से दूर रहे थे, वहीं अब ये दोनों अपनी प्यारी प्रेम कहानी में बहुत से नये रोमांचक मोड़ लेकर आ रहे हैं। हालाँकि ‘कलमा’ के अलावा अब इस शो में एक और प्यारीजोड़ी कैमियो अपीयरेंस करने जा रही है। टी- टाउन में अपनी शानदार केमिस्ट्री के लिये चर्चित सनम जौहर और अबिगेल पांडे इस शो के एक एपिसोड में नजर आयेंगे।

जी हां...बिलकुल सही सुना आपने...इस एपिसोड में सनम और अबिगेल शादी के बंधन में बंध जायेंगे लेकिन उनके फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा क्योंकि यह पावर कपल ‘तुझसे है राब्ता’  की कहानी के एक हिस्से में ऐसा करेंगे। इस लॉकडाउन स्पेशल एपिसोड कैमियो अपीयरेंस करते हुये सनम और अबिगेल क्रमशः शरद और प्रिया के किरदारों में नजर आयेंगे।उधर राणे परिवार भी इस विवाह की खुशियों में शामिल होगा लेकिन वेडिंग वेन्यू पर उन्हें अपने कमरों में क्वॉरंटीन होना पड़ता है। इस नाटकीय विवाह में कुछ दिलचस्प मोड़ भी आयेंगे जब इन दोनो के सामने एक अजीब सी उलझन आ जाती है जिसके बाद दोनो अपने शादी को रद्द करने का फैसला करते हैं। जहाँ कल्याणी और मल्हार, सार्थक और अनुप्रिया के साथ मिलकर शरद और प्रिया का फैसला बदलने की पूरी कोशिश करते हैं, वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो प्यार और शादी के प्रति इस जोड़ी का विश्वास दोबारा लौटा पायेंगे?

अपने किरदारों और घर से शूटिंग करने का अनुभव बताते हुये सनम और अबिगेल ने कहा, ‘घर से काम करना बिलकुल अलग और मस्ती भरा अनुभव है। हमने इस अनुभव से बहुत कुछ सिखा है और हमें खुशी है कि हम ‘तुझसे है राब्ता’ परिवार का छोटा सा हिस्सा बनने जा रहे हैं। हमारी टीम हमारे लिये बहुत काम करती है और हमें उनकी अहमियत तब पता चली जब हमें घर पर अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुये खुद शूटिंग करनी पड़ी। हालाँकि इतने लम्बे समय बाद काम करके बहुत अच्छा लगा! उम्मीद है दर्शकों को भी उतना ही मजा आएगा जितना कि हमें इसे बनाते हुये आया।’ 

Related News
गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के सेट पर कनिका मान को याद आ रही हैं दादी!
सारेगामापा लिटिल चैंप्स में साजिद खान ने कहा, "मेरे लिए मेरा भाई मेरी दुनिया था"
बच्चन को दुर्घटनावश घायल करने के बाद मैंने 7-8 फिल्में खो दी थीं, पर मुझे महाभारत मिलने की खुशी है
ज़ी टीवी के इश्क सुभान अल्लाह की शूटिंग के पहले दिन छलके ईशा सिंह के आंसू
अमेज़न प्राइम वीडियो ने बहु-प्रतीक्षित अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ का ट्रेलर रिलीज किया
सारेगामापा लिटिल चैंप्स के सेट पर क्यों छलक पड़े हिमेश रेशमिया के आंसू?