ज़ी टीवी के कुर्बान हुआ के सेट पर प्रतिभा के लिए घर का खाना लाते हैं करण जोतवानी

ज़ी टीवी के कुर्बान हुआ के सेट पर प्रतिभा के लिए घर का खाना लाते हैं करण जोतवानी

मुंबई।जहां पूरे देश में लॉकडाउन धीरे-धीरे खुल रहा है और लोग न्यू नॉर्मल को अपना रहे हैं, वहीं ज़ी टीवी के शोज़ की शूटिंग भी दोबारा शुरू हो चुकी है। इन शोज़ के निर्माता शूटिंग के दौरान सेट पर सभी क्रू और कलाकारों की सुरक्षा के लिए तमाम सावधानियां बरत रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वो सुरक्षा और सैनिटाइजेशन के नियमों का पालन करें। सिर्फ निर्माता ही नहीं, कलाकार भी पूरी सावधानी बरत रहे हैं और सभी सेट पर घर का बना खाना लाते हैं। जहां सभी कलाकार सावधानीपूर्वक अपने लिए खास तरह का खाना लेकर आते हैं वहीं टेलीविजन एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा को अपना खाना लाने के लिए एक पार्टनर मिल गया है। इस समय ज़ी टीवी के कुर्बान हुआ में चाहत का रोल निभा रहीं प्रतिभा के लिए हर रोज उनके को-एक्टर करण जोतवानी घर का खाना लेकर आते हैं, जो इस शो में नील का किरदार निभा रहे हैं।

प्रतिभा का परिवार शिमला में रहता है और मुंबई में उन्हें खुद अपनी जिम्मेदारी उठानी पड़ती है। वो हाल ही में इस शो की शूटिंग दोबारा शुरू करने के लिए अपने घर से वापस लौटी हैं। बाहर से खाना मंगाने को लेकर उनके दिमाग में आशंका थी, इसलिए उन्होंने अपने को-एक्टर और दोस्त करण से मदद मांगी। अब करण रोज अपने डब्बे में उनके लिए भी घर का बना खाना लेकर आते हैं। राजमा चावल से लेकर पास्ता तक, करण प्रतिभा के लिए अपने डब्बे में हर तरह का खाना लेकर आते हैं। 

अपने को-एक्टर के रूप में एक दोस्त मिलने पर प्रतिभा रांटा ने कहा, "मुंबई में अकेले रहना आसान नहीं है, खासतौर से ऐसे वक्त पर जब सभी के लिए स्वास्थ्य बड़ी चिंता का विषय है। इसके अलावा बाहर का खाना मंगाना या घर पर कुक लगाना भी रिस्की है। मैं खुद अपना खाना बना सकती हूं लेकिन मेरा इतना बिजी शेड्यूल रहता है कि मुझे खाना बनाने का टाइम नहीं मिल पाता है। मुझे खुशी है कि मेरे दोस्त और मेरे को-एक्टर करण जोतवानी आपने लंच में मेरे लिए थोड़ा ज्यादा खाना लेकर आते हैं। यह खाना उनकी मां बनाती हैं और यह बड़ा जायकेदार होता है। असल में मेरा परिवार भी यह जानकर खुश है कि मुझे हर दिन सेट पर स्वस्थ और पौष्टिक खाना मिल जाता है।

कितने स्वीट हैं ना करण जोतवानी!

तो आप भी नील और चाहत के सफर में शामिल होने के लिए देखिए कुर्बान हुआ, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

Related News
गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के सेट पर कनिका मान को याद आ रही हैं दादी!
सारेगामापा लिटिल चैंप्स में साजिद खान ने कहा, "मेरे लिए मेरा भाई मेरी दुनिया था"
बच्चन को दुर्घटनावश घायल करने के बाद मैंने 7-8 फिल्में खो दी थीं, पर मुझे महाभारत मिलने की खुशी है
ज़ी टीवी के इश्क सुभान अल्लाह की शूटिंग के पहले दिन छलके ईशा सिंह के आंसू
अमेज़न प्राइम वीडियो ने बहु-प्रतीक्षित अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ का ट्रेलर रिलीज किया
सारेगामापा लिटिल चैंप्स के सेट पर क्यों छलक पड़े हिमेश रेशमिया के आंसू?