सारेगामापा लिटिल चैंप्स के सेट पर क्यों छलक पड़े हिमेश रेशमिया के आंसू?

सारेगामापा लिटिल चैंप्स के सेट पर क्यों छलक पड़े हिमेश रेशमिया के आंसू?

18 जुलाई को टेलीविजन स्क्रीन्स पर लौट रहा है सारेगामापा लिटिल चैंप्स

मुंबई।जहां सारे देश में लॉकडाउन धीरे-धीरे खुल रहा है और लोग न्यू नॉर्मल को अपना रहे हैं, वहीं ज़ी टीवी का सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स सीजन 8 भी छोटे पर्दे पर वापसी को तैयार है। लेकिन इस बार यह एक नए ताजगी भरे लुक में होगा क्योंकि अब हिमेश रेशमिया और जावेद अली, अल्का याग्निक के साथ जज बने नजर आएंगे, जबकि पॉपुलर एक्टर एवं एंकर मनीष पॉल इस शो के होस्ट बने रहेंगे। हालांकि लॉकडाउन के बाद दिखाए जाने वाले इस पहले एपिसोड की खासियत यह होगी कि इसमें देश के अनसंग हीरोज़ यानी कि हमारे कोविड वॉरियर्स को ट्रिब्यूट दिया जाएगा। सारेगामापा लिटिल चैंप्स का आगामी एपिसोड उन डॉक्टर्स और पुलिस ऑफिसर्स पर केंद्रित होगा, जिन्होंने इस महामारी से लड़ने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। ऐसे ही एक कोविड योद्धा के जज्बे की कहानी सुनकर हिमेश रेशमिया की आंखों से आंसू छलक पड़े।


जनरल फिजिशियन डॉ. अनिल बाहुलेकर के क्लीनिक के दरवाजे हर उस जरूरतमंद के लिए खुले रहते थे, जिन्हें तत्काल मेडिकल सहायता की जरूरत होती थी। कोविड-19 संक्रमण से हाल ही में उनकी मौत हो गई। अपने कर्तव्य और पेशे के प्रति ईमानदार डॉ. अनिल का संगीत के प्रति भी गहरा लगाव था और उनका सपना था कि वे सारेगामापा के लिए ऑडिशन देकर इस मंच पर गाना गाएं। स्वर्गीय डॉ. अनिल की पत्नी से यह मर्मस्पर्शी कहानी सुनने के बाद हिमेश का दिल भी भर आया और इस शो में बतौर जज उनके पहले दिन ही उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। स्तब्ध होकर हिमेश ने कहा, "हम कभी उनके नेक कार्यों का कर्ज नहीं चुका सकते, जो उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में मानवता के लिए किया है।"

अल्का याग्निक भी दूसरे कोविड-19 वाॅरियर्स की कहानी सुनने के बाद हिमेश की तरह भावुक हो गईं! अल्का ने कहा, "उन्होंने देश के लिए जो भी किया, वो यहां मौजूद हम सभी लोगों से बढ़कर है। यह एक युद्ध है और डॉक्टर्स हमारे योद्धा हैं। वो आज हमें देख रहे होंगे और उन्हें खुशी हो रही होगी कि उनकी पत्नी यहां आकर उनका सपना पूरा कर सकीं।" यह वाकई एक इमोशनल एपिसोड था, जिसमें बहुत-से दिल छू लेने वाले किस्से-कहानियां सामने आए।

डॉ. शर्मिला बाहुलेकर (स्वर्गीय डॉ. अनिल बाहुलेकर की पत्नी), जिनका बेटा इस समय विदेश में रह रहा है, ने जब मंच पर मनीष पाॅल की विनम्रता और अपनापन देखा, तो उन्हें अपने बेटे की याद आ गई। उनके पति के नेक कार्यों के लिए मनीष ने उन्हें सारेगामापा लिटिल चैंप्स गोल्डन प्लेट देकर सम्मानित भी किया।

इस मौके पर डॉ. अनिल की पत्नी ने बताया कि माधव अरोड़ा उनका और उनके पति का फेवरेट सिंगर है। उन्होंने माधव से अपने पति का पसंदीदा गाना 'पत्थर के सनम' गाने की गुजारिश की। गाना गाते समय डॉक्टर की मर्मस्पर्शी कहानी के बारे में सोचकर माधव का दिल भी भर आया और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

जहां कोविड वॉरियर्स की मौजूदगी में दर्शकों को यकीनन कुछ दिल छू लेने वाली कहानियां देखने को मिलेंगी, वहीं बेहद टैलेंटेड लिटिल चैंप्स कुछ खास एक्ट्स भी प्रस्तुत करेंगे। गुरकीरत 'झूम बराबर झूम' पर एक जोरदार परफॉर्मेंस देंगी, साथ ही हिमेश रेशमिया 'तुम पर हम हैं अटके यारा' गाना पेश करेंगे। कुल मिलाकर, सारेगामापा लिटिल चैंप्स के आगामी एपिसोड में मधुर गाने, खूबसूरत यादें और दर्शकों के लिए ढेर सारे सरप्राइज़ होंगे।

देखिए सारेगामापा लिटिल चैंप्स, एक बार फिर शुरू हो रहा है 18 जुलाई से, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Related News
गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के सेट पर कनिका मान को याद आ रही हैं दादी!
सारेगामापा लिटिल चैंप्स में साजिद खान ने कहा, "मेरे लिए मेरा भाई मेरी दुनिया था"
बच्चन को दुर्घटनावश घायल करने के बाद मैंने 7-8 फिल्में खो दी थीं, पर मुझे महाभारत मिलने की खुशी है
ज़ी टीवी के इश्क सुभान अल्लाह की शूटिंग के पहले दिन छलके ईशा सिंह के आंसू
अमेज़न प्राइम वीडियो ने बहु-प्रतीक्षित अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ का ट्रेलर रिलीज किया
सारेगामापा लिटिल चैंप्स के सेट पर क्यों छलक पड़े हिमेश रेशमिया के आंसू?