अमेज़न प्राइम वीडियो ने बहु-प्रतीक्षित अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ का ट्रेलर रिलीज किया

अमेज़न प्राइम वीडियो ने बहु-प्रतीक्षित अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ का ट्रेलर रिलीज किया

इस रोमांटिक म्यूलजिकल ड्रामा के सभी 10 एपिसोड्स 4 अगस्तन 2020 से 200 देशों एवं क्षेत्रों में स्ट्रीकम होंगे

मुंबई।अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज बिलकुल नई और बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज बैंडिश बैंडिट्स का ट्रेलर रिलीज किया है। यह सीरीज 4 अगस्त, 2020 से स्ट्रीम के लिये उपलब्ध होगी। अमृतपाल सिंह बिन्द्रा द्वारा प्रोड्यूस और रचित तथा आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, यह नई अमेज़न ओरिजिनल सीरीज जोधपुर की पृष्ठ भूमि पर आधारित दो युवा संगीतकारों की कहानी है, जो एकदम अलग-अलग पृष्ठभूमि से आते हैं। बंदिश बैंडिट्स में एक रोमांचक ओरिजिनल गीत भी है, जिसे शंकर-एहसान-लॉय ने कम्पोज किया है, और ये तिकड़ी इस शो के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है।

 

कलाकारों के वक्तव्यः

मुख्य अभिनेता रित्विक भौमिकः ‘‘बंदिश बैंडिट्स किसी सपने की तरह है। अपने डेब्यू के लिये नसीरूद्दीन शाह, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा और अतुल कुलकर्णी जैसे महारथियों के साथ काम करना मेरे जीवन के सबसे संतोषजनक अनुभवों में से एक रहा। बंदिश बैंडिट्स भारतीय परंपराओं और संगीत का मेल है, जो युवाओं के प्रेम, महत्वाकांक्षा, जुनून और पारिवारिक मूल्यों को एक सरल, लेकिन शक्तिशाली तरीके से वर्णित करता है, वह भी बड़ी खूबसूरती से।’’

मुख्य अभिनेत्री श्रेया चौधरीः ‘‘मैं हमेशा से आनंद तिवारी के साथ काम करना चाहती थी, तो बंदिश बैंडिट्स का हिस्सा बनना मेरे लिये अचानक बहुत कुछ पा लेने जैसा था। काम करने और अभिनय के बारे में और सीखने के लिये इससे बेहतर सेटिंग नहीं हो सकती थी, और वह भी भारत के सबसे टैलेंटेड और सम्मानित कलाकारों में से कुछ के साथ! मुझे लगता है कि यह शो संगीत और प्रेम की दिल को छू लेने वाली यात्रा है, और दर्शक इसे देखने का भरपूर आनंद उठाएंगे।”

सारांशः

बंदिश बैंडिट्स में राधे और तमन्ना की कहानी दिखाई गई है। राधे बहुत अच्छा गायक है, जो अपने दादाजी की तरह शास्त्रीय संगीत में नाम कमाना चाहता है। तमन्ना पॉप की उभरती सनसनी है, जो भारत की पहली इंटरनेशनल पॉपस्टार बनना चाहती है। जब राधे को तमन्ना से प्यार होता है, तब उसकी दुनिया ही बदल जाती है। वह उसे सुपरस्टारडम दिलाना चाहता है और अपने संगीत और परिवार की विरासत के लिये भी वफादार रहना चाहता है। ऐसे में क्या वह इन दोनों सपनों को पूरा करने में कामयाब होगा, या वह सब-कुछ खो देगा?

‘बंदिश बैंडिट्स’ के विषय में 

अमृतपाल सिंह बिंद्रा (बैंग बाजा बारात) द्वारा प्रोड्यूस एवं निर्मित और आनंद तिवारी  (लव पर स्क्वॉयर फुट) द्वारा निर्देशित यह नई अमेज़न ओरिजिनल सीरीज अलग-अलग म्यूजिकल बैकग्राउंड से आए दो युवाओं की प्रेम कहानी है। दस भागों वाली इस सीरीज में उभरते हुए टैलेंट रित्विक भौमिक   (धूसर) हिंदुस्तानी क्लासिकल परफॉर्मर राधे और श्रेया चौधरी (डियर माया) पॉपस्टार तमन्ना के किरदारों में होंगे। इनके अलावा दिग्गिज कलाकार नसीरुद्दीन शाह (ए वेडनेसडे, द लीग ऑफ एक्स्ट्राऑर्डिनिरी जेंटलमेन), अतुल कुलकर्णी (पेज 3, रंग दे बंसती), कुणाल रॉय कपूर   (लव पर स्क्वॉयर फुट, देल्ही बेली), शीबा चड्ढा  (मिर्जापुर, तलाश) और राजेश तैलंग (मिर्जापुर, द सेकेंड बेस्ट एक्ज़ोटिक मैरीगोल्ड होटल) अन्य किरदारों में शामिल हैं।

Related News
गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के सेट पर कनिका मान को याद आ रही हैं दादी!
सारेगामापा लिटिल चैंप्स में साजिद खान ने कहा, "मेरे लिए मेरा भाई मेरी दुनिया था"
बच्चन को दुर्घटनावश घायल करने के बाद मैंने 7-8 फिल्में खो दी थीं, पर मुझे महाभारत मिलने की खुशी है
ज़ी टीवी के इश्क सुभान अल्लाह की शूटिंग के पहले दिन छलके ईशा सिंह के आंसू
अमेज़न प्राइम वीडियो ने बहु-प्रतीक्षित अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ का ट्रेलर रिलीज किया
सारेगामापा लिटिल चैंप्स के सेट पर क्यों छलक पड़े हिमेश रेशमिया के आंसू?