ज़ी टीवी के इश्क सुभान अल्लाह की शूटिंग के पहले दिन छलके ईशा सिंह के आंसू

ज़ी टीवी के इश्क सुभान अल्लाह की शूटिंग के पहले दिन छलके ईशा सिंह के आंसू

मुंबई।जहां देशभर में लॉकडाउन धीरे-धीरे खुल रहा है और लोग न्यू नॉर्मल को अपना रहे हैं, वहीं ज़ी टीवी ने भी अपने शोज़ की शूटिंग शुरू कर दी है। एक बार फिर यह चैनल अपने दर्शकों को उनके चहेते किरदारों से मिलाने के लिए तैयार है, जो उनके पसंदीदा डिनर टेबल साथी बन चुके हैं। दर्शकों को ऐसे ही एक किरदार से दोबारा मिलाने के उद्देश्य से ज़ी टीवी के 'इश्क सुभान अल्लाह' में ओरिजिनल ज़ारा सिद्दीकी की वापसी होगी, जिसका किरदार पिछले साल टेलीविजन एक्ट्रेस ईशा सिंह ने निभाया था।



जहां ईशा ने हाल ही में इश्क सुभान अल्लाह की शूटिंग शुरू की है, वहीं यह एक्टर इतने लंबे समय बाद सेट पर वापस आकर काफी भावुक हो गईं। चूंकि यह शो ईशा के दिल के करीब है, तो वो सेट पर वापस आते ही अपने को-एक्टर्स और क्रू के साथ यादों में खो गईं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

उन पलों को याद करते हुए ईशा सिंह ने कहा, "इतने लंबे समय बाद इश्क सुभान अल्लाह के सेट पर वापस लौटना काफी सुखद एहसास था। इस सेट से जुड़ी बहुत-सी यादें हैं और मुझे ऐसा लगता है, जैसे मैं अपने घर वापस आ गई हूं। सेट का पूरा टूर करते हुए मैं पुरानी यादों में खो गई, जिससे मेरी आंखें भर आईं। जहां कुछ ही क्रू मेंबर्स मेरे लिए नए थे, वहीं अपने पहले दिन मैं अदनान के रूप में जाने-पहचाने चेहरे से मिली। यह नया सफर शुरू करना वाकई बहुत शानदार था। अब मैं आने वाले समय में और भी ढेर सारे सरप्राइज़ का इंतजार कर रही हूं।"

इश्क सुभान अल्लाह का पहला सीजन एक दिल दहला देने वाले मोड़ पर आकर खत्म हुआ था, जब ज़ारा (ईशा सिंह) को मृत मान लिया गया था। उधर, दर्शकों को एक ऐसे चमत्कार की उम्मीद थी, जो कबीर (अदनान खान) और ज़ारा को दोबारा मिला दे। जहां इस शो का दूसरा सीजन बहुत-से नए और दिलचस्प मोड़ लेकर आया है, वहीं ईशा सिंह ने भी अपने नए अवतार में लौटकर सभी को चौंका दिया है।

देखिए इश्क सुभान अल्लाह - एक नया मोहब्बतनामा, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर।

Related News
गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के सेट पर कनिका मान को याद आ रही हैं दादी!
सारेगामापा लिटिल चैंप्स में साजिद खान ने कहा, "मेरे लिए मेरा भाई मेरी दुनिया था"
बच्चन को दुर्घटनावश घायल करने के बाद मैंने 7-8 फिल्में खो दी थीं, पर मुझे महाभारत मिलने की खुशी है
ज़ी टीवी के इश्क सुभान अल्लाह की शूटिंग के पहले दिन छलके ईशा सिंह के आंसू
अमेज़न प्राइम वीडियो ने बहु-प्रतीक्षित अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ का ट्रेलर रिलीज किया
सारेगामापा लिटिल चैंप्स के सेट पर क्यों छलक पड़े हिमेश रेशमिया के आंसू?