बच्चन को दुर्घटनावश घायल करने के बाद मैंने 7-8 फिल्में खो दी थीं, पर मुझे महाभारत मिलने की खुशी है

बच्चन को दुर्घटनावश घायल करने के बाद मैंने 7-8 फिल्में खो दी थीं, पर मुझे महाभारत मिलने की खुशी है
  • सारेगामापा लिटिल चैंप्स में पुनीत इस्सर ने बताया


मुंबई।ज़ी टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स ने लॉकडाउन के बाद एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है। 18 जुलाई को हुए भव्य कमबैक एपिसोड में बेहद टैलेंटेड प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक शानदार परफॉर्मेंस दीं। अब इस वीकेंड भी दर्शकों को एक और ट्रीट मिलने वाली है, जिसमें प्रसिद्ध धारावाहिक रामायण के सितारे अरुण गोविल (राम), दीपिका चिखलिया (सीता) और सुनील लहरी (लक्ष्मण) के अलावा महाभारत में दुर्योधन का रोल निभाने वाले पुनीत इस्सर सेट पर आएंगे और इस माइथोलॉजी स्पेशल एपिसोड में प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाएंगे! मगर सिर्फ इतना ही नहीं, इस मौके पर ये सभी टीवी सितारे कुछ दिलचस्प किस्से भी सुनाएंगे। 

इस माइथोलॉजिकल स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान पुनीत ने सारेगामापा लिटिल चैंप्स में एक रोचक किस्सा सुनाया। उन्होंने फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ हुई एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में बताया। असल में वो एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें अमिताभ बच्चन और उन्हें एक दूसरे पर वार करना था। लेकिन गलती से लगे एक पंच के चलते बिग बी की आंतों में गंभीर चोट लग गई। पुनीत ने आगे बताया कि कैसे उस दुर्घटना के बाद उन्हें 7 से 8 फिल्मों से हाथ धोना पड़ा। हालांकि उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद श्री बच्चन ने बड़ी विनम्रता अपनाई और यह सुनिश्चित किया है कि वो ठीक रहें।

सारेगामापा लिटिल चैंप्स में उस घटना को याद करते हुए पुनीत ने बताया, "अमिताभ बच्चन से मेरी वो भिड़ंत बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण थी। मुझे याद है 'कुली' की शूटिंग के दौरान हमें एक एक्शन सीक्वेंस करना था। लेकिन फाइनल टेक देते समय टाइमिंग में तालमेल नहीं हो पाया और मैंने दुर्घटनावश श्री बच्चन को घायल कर दिया। हालांकि उन्होंने बड़ी शालीनता से काम लिया क्योंकि वो जानते थे कि मैं बहुत चिंतित हूं। जब मैं उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंचा, तो वो मुझसे बड़ी विनम्रता से पेश आए। उन्होंने कहा कि वो जानते हैं कि मैं किस स्थिति से गुजर रहा हूं क्योंकि ऐसी ही एक घटना विनोद खन्ना और अमिताभ बच्चन के बीच हुई थी, जहां बिग बी ने गलती से विनोद जी को घायल कर दिया था, जिसके चलते उनके माथे पर 8 टांके लगे थे।" 

पुनीत आगे बताते हैं, "मैं मिस्टर बच्चन की हालत को लेकर काफी घबराया हुआ था, लेकिन वो बहुत अच्छे इंसान हैं। उन्होंने अपनी बाजू मेरे कंधे पर रखी और मुझे गेट तक छोड़ने आए ताकि लोगों को यह पता चल सके कि हम दोनों के बीच कोई बुराई नहीं है। मेरी पत्नी ने उन्हें अपना खून भी दिया था।"

उस समय काम न मिलने को लेकर पुनीत ने बताया, "इस दुर्घटना के बाद 7-8 फिल्में मेरे हाथ से निकल गईं और फिर मुझे महाभारत में काम करने का मौका मिला। शुरुआत में मुझे भीम के रोल के लिए बुलाया गया था, लेकिन मैं दुर्योधन का रोल निभाने में दिलचस्पी रखता था। मैंने दुर्योधन का डायलॉग बोलकर सुनाया और इस तरह मुझे वो रोल मिल गया। उसके बाद जो हुआ, वो इतिहास बन गया।"

जब शो में राम, लक्ष्मण, सीता और दुर्योधन होंगे, तो दर्शकों को भी टैलेंटेड लिटिल चैंप्स के स्पेशल एक्ट्स और टीवी पर पौराणिक शो बनाने से जुड़े पर्दे के पीछे के दिलचस्प किस्से भी जानने को मिलेंगे। जहां रणिता बैनर्जी 'ऐसा लगता है' गाने पर एक शानदार परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी, वहीं ज़ैद अली 'कुन फाया कुन' पर एक यादगार परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लेंगे। कुल मिलाकर, सारेगामापा लिटिल चैंप्स में दर्शकों के लिए बहुत-से मधुर गाने, खूबसूरत यादें और ढेर सारे सरप्राइज़ होंगे।

इस माइथोलॉजी स्पेशल एपिसोड का मजा लेने के लिए देखिए सारेगामापा लिटिल चैंप्स, इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Related News
सारेगामापा लिटिल चैंप्स के टीचर्स डे स्पेशल एपिसोड में अल्का याग्निक ने कहा, “मैं आर्यनंदा को काला टीका लगाना चाहूंगी
एक रात शाहरुख खान ने ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ के टाइटल ट्रैक के लिए हम सभी को बंधक बना लिया था
गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के सेट पर कनिका मान को याद आ रही हैं दादी!
सारेगामापा लिटिल चैंप्स में साजिद खान ने कहा, "मेरे लिए मेरा भाई मेरी दुनिया था"
बच्चन को दुर्घटनावश घायल करने के बाद मैंने 7-8 फिल्में खो दी थीं, पर मुझे महाभारत मिलने की खुशी है
ज़ी टीवी के इश्क सुभान अल्लाह की शूटिंग के पहले दिन छलके ईशा सिंह के आंसू