गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के सेट पर कनिका मान को याद आ रही हैं दादी!

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के सेट पर कनिका मान को याद आ रही हैं दादी!

मुंबई।ज़ी टीवी के शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' को अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का ढेर सारा प्यार और तारीफें मिल रही हैं। लॉकडाउन के दौरान भी दर्शकों ने इस शो के अपने पसंदीदा सितारों को बहुत मिस किया। अब चूंकि लॉकडाउन में ढील दी गई है और शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है, तो 13 जुलाई से टीवी पर यह शो लौट आया है और तब से ही दर्शक गुड्डन (कनिका मान), अक्षत जिंदल (निशांत सिंह मलकानी) और उनकी फैमिली लाइफ में आ रहे दिलचस्प उतार-चढ़ाव को काफी एंजॉय कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं भले ही टीवी पर पूरी फैमिली एक साथ दिखाई जा रही है, लेकिन इनमें से कोई भी एक साथ शूटिंग नहीं कर रहा है। असल में सख्त सरकारी नियमों के चलते 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की दादी यानी दलजीत सौंध घर से ही शूटिंग कर रही हैं। ऐसे में ज़ी टीवी की फेवरेट बहू गुड्डन यानी कनिका मान सेट पर उनकी कंपनी बहुत मिस कर रही हैं।

सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार, बुजुर्ग कलाकारों को सेट पर शूटिंग करने की इजाजत नहीं है और इसलिए जहां कनिका मान और निशांत मलकानी सेट पर शूटिंग करते हैं, वहीं दलजीत सौंध अपने सीक्वेंस के लिए घर पर कम से कम लोगों के साथ क्लोज-अप शूट करती हैं। इस दौरान कनिका, जिनका अपनी ऑनस्क्रीन दादी दलजीत सौंध के साथ एक खास रिश्ता बन गया है, उनके साथ होने वाली मस्ती और दिलचस्प चर्चाओं को बहुत मिस कर रही हैं।

ज़ी टीवी के गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में गुड्डन का रोल निभा रहीं कनिका मान बताती हैं, "यह वाकई हमारा दुर्भाग्य है कि हम सेट पर दादी को नहीं देख पा रहे हैं। मैं समझती हूं कि महामारी का खतरा मंडरा रहा है और उनकी सुरक्षा बहुत जरूरी है, लेकिन फिर भी मैं उन्हें सेट पर काफी मिस करती हूं। दादी बड़ा सकारात्मक रवैया रखती हैं और वो जैसे ही रूम में आती हैं, पूरा माहौल खुशनुमा हो जाता है। मुझे दादी के साथ सेट पर की गई हंसी-मजाक और बातें बहुत याद आती हैं। लेकिन मैं वर्तमान हालात के जोखिम को भी समझती हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि सारी दुनिया जल्द स्वस्थ हो जाएगी और हम शीघ्र ही अपने रेगुलर शूटिंग शेड्यूल में वापस लौट आएंगे और दादी को दोबारा सेट पर देख पाएंगे।"

Related News
सारेगामापा लिटिल चैंप्स के टीचर्स डे स्पेशल एपिसोड में अल्का याग्निक ने कहा, “मैं आर्यनंदा को काला टीका लगाना चाहूंगी
एक रात शाहरुख खान ने ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ के टाइटल ट्रैक के लिए हम सभी को बंधक बना लिया था
गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के सेट पर कनिका मान को याद आ रही हैं दादी!
सारेगामापा लिटिल चैंप्स में साजिद खान ने कहा, "मेरे लिए मेरा भाई मेरी दुनिया था"
बच्चन को दुर्घटनावश घायल करने के बाद मैंने 7-8 फिल्में खो दी थीं, पर मुझे महाभारत मिलने की खुशी है
ज़ी टीवी के इश्क सुभान अल्लाह की शूटिंग के पहले दिन छलके ईशा सिंह के आंसू