सारेगामापा लिटिल चैंप्स के टीचर्स डे स्पेशल एपिसोड में अल्का याग्निक ने कहा, “मैं आर्यनंदा को काला टीका लगाना चाहूंगी

सारेगामापा लिटिल चैंप्स के टीचर्स डे स्पेशल एपिसोड में अल्का याग्निक ने कहा, “मैं आर्यनंदा को काला टीका लगाना चाहूंगी

मुंबई।ज़ी टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स अपने बेहतरीन कंटेस्टेंट्स की शानदार परफॉर्मेंस के साथ सभी का दिल जीत रहा है। पिछले सप्ताह उत्सव के जश्न और पद्मिनी कोल्हापुरे, पूनम ढिल्लों और सिंगर सुदेश भोसले जैसे प्रतिष्ठित मेहमानों का स्वागत करने के बाद इस हफ्ते इस पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो में दुनिया भर के मेंटर्स और टीचर्स को एक ट्रिब्यूट दिया जाएगा। टीचर्स डे के मौके पर सभी प्रतिभागी अपने-अपने ज्यूरी सदस्यों के साथ दिल खोलकर गाएंगे। आखिर टीचर्स डे को सेलिब्रेट करने के लिए टीचर के साथ ही यह आर्ट परफॉर्म करने से बेहतर और क्या हो सकता है।



जहां सभी प्रतिभागियों ने अपनी गायन कुशलता का जलवा दिखाया, वहीं ज्यूरी मेंबर देबोजित सहा के साथ आर्यनंदा की बेमिसाल परफॉर्मेंस ने जजों को बेहद प्रभावित कर दिया। इन दोनों ने मिलकर ‘ये हसीन वादियां’ गाया था, जिस पर इन जजों ने तो यहां तक सोच लिया कि ये नन्ही बच्ची अपना पहला प्लेबैक गाना रिकॉर्ड करते हुए सुपरस्टार बनने की राह पर है। इस एक्ट से बेहद प्रभावित अल्का याग्निक ने तो आर्यनंदा को काला टीका लगाने की इच्छा जता दी। इस परफॉर्मेंस पर गर्व करते हुए जज एवं मेंटर अल्का याग्निक ने कहा,  “आर्यनंदा हमें हमेशा चौंका देती हैं। वो इतनी शानदार सिंगर और परफॉर्मर हैं कि उनकी तारीफ के लिए मेरे पास शब्द कम पड़ जाते हैं। वो जिस तरह से आगे बढ़ रही हैं, मुझे लगता है कि वो प्लेबैक सिंगिंग करने और गाने रिकॉर्ड करने के लिए तैयार हैं। अब इसमें कोई शक नहीं है कि वो एक सुपरस्टार बनेंगी। वो बहुत शानदार गाती हैं और मुझे लगता है कि मैं उन्हें गले लगा लूं और उन्हें बुरी नजर से बचाने के लिए एक काला टीका लगा दूं। लेकिन दुर्भाग्य से इन मुश्किल घड़ियों में हम ऐसा नहीं कर सकते। मैं उम्मीद करती हूं कि वो आगे भी इसी तरह सीखती रहेंगी और अपने इस उपहार में और निखार लाएंगी। मैं उन्हें ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं देती हूं।”

टीचर्स डे के अवसर पर आयोजित ‘सिंगिंग विद द ज्यूरी’ स्पेशल एपिसोड के दौरान दर्शकों को कुछ मशहूर गानों पर लिटिल चैंप्स की जोरदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। जहां ज्यूरी मेंबर सुज़ैन ने कंटेस्टेंट्स अनन्या और सौम्या के साथ मिलकर बच्चू और डार्लिंग जैसे गानों पर एक धुआंधार परफॉर्मेंस से मंच पर धूम मचा दी, वहीं ज्यूरी मेंबर भव्या और कंटेस्टेंट्स सक्षम और गुरकीरत ने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड और ऐंवई ऐंवई पर एक जोरदार एक्ट से सबकी धड़कनें बढ़ा दीं। कुल मिलाकर, सारेगामापा लिटिल चैंप्स के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए ढेर सारे मधुर गाने और बहुत से सरप्राइज़ होंगे।

Related News
सारेगामापा लिटिल चैंप्स के टीचर्स डे स्पेशल एपिसोड में अल्का याग्निक ने कहा, “मैं आर्यनंदा को काला टीका लगाना चाहूंगी
एक रात शाहरुख खान ने ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ के टाइटल ट्रैक के लिए हम सभी को बंधक बना लिया था
गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के सेट पर कनिका मान को याद आ रही हैं दादी!
सारेगामापा लिटिल चैंप्स में साजिद खान ने कहा, "मेरे लिए मेरा भाई मेरी दुनिया था"
बच्चन को दुर्घटनावश घायल करने के बाद मैंने 7-8 फिल्में खो दी थीं, पर मुझे महाभारत मिलने की खुशी है
ज़ी टीवी के इश्क सुभान अल्लाह की शूटिंग के पहले दिन छलके ईशा सिंह के आंसू