सीआरपीएफ और सामाजिक विकास न्यास ने बनारस के पुष्कर कुंड में किया स्वच्छता अभियान

सीआरपीएफ और सामाजिक विकास न्यास ने बनारस के पुष्कर कुंड में किया स्वच्छता अभियान

वाराणसी। सीआरपीएफ ने ठाना है पुष्कर कुंड को स्वच्छ बनाने के अभियान के तहत कमांडेंट नरेंद्र पाल सिंह (पीएम जी) के निर्देशन में 95 बटालियन केंद्रीय पुलिस बल एवं सृजन सामाजिक विकास न्यास और नगर निगम द्वारा पुष्कर कुंड ब्रम्हा जी के मंदिर के पास  (अस्सी पर) को स्वक्षता  व सैनेटाइज किया गया।

तथा आज ही कोरोना से बचाव हेतु बाबा कीनाराम आश्रम रविंद्रपुरी में सैनेटाइज किया गया।  

 

कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री अनिल सिंह अध्यक्ष सृजन सामाजिक विकास न्यास  ने की

इस अवसर पर 95 बटालियन केंद्रीय पुलिस बल एवं सुजन सामाजिक बिकास न्यास द्वारा बनारस के इसी के में आज भी पुस्कर कुण्ड में  स्वच्छता की गई एवं कोरोना महामारी से बचाव हेतु से कुंड के चारों तरफ सोडियम हाइपोक्लोराइट के घोल  सैनिटाइजेशन किया गया, एवं जन जागरूकता रैली निकाली गई। इस अवसर पर नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी श्री राम शकल यादव ने लोगों को पर्यावरण संरक्षण के महत्व के बारे में बताया जिससे लोग जागरूक हो तथा पर्यावरण पर्यावरण संरक्षण के महत्त्व को समझे इसके लिए कार्य करें।

 इस अवसर पर सभासद गोविंद शर्मा सीआरपीएफ इंस्पेक्टर रामचंद्र यादव सब इंस्पेक्टर अखिलेश सिंह सब इंस्पेक्टर शेर बहादुर और जवान, सृजन सामाजिक विकास न्यास के कपिंद्र तिवारी और सदस्य और नगर निगम की अपर्णा बाजपाई (सफाई व खाद्य निरीक्षक) और कार्यकर्ता  उपस्थित थे।


Related News
काशी से चलकर साइकिल रैली पहुंची प्रयागराज
काशी से प्रयागराज रवाना हुई सीआरपीएफ की साइकिल रैली
साइकिल रैली पहुंची काशी, हुआ भव्य स्वागत
केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कमांडेंट को मिला वीरता सम्मान
राष्ट्रीय खेल प्राधिकरण साईं बीएचयू कैंपस ने मनाया राष्ट्रीय खेल दिवस
निशुल्क प्रसुति एवं स्त्री रोग परामर्श शिविर का अयोजन