रोहित शेखर तिवारी की मां ने किया ये बड़ा खुलासा

रोहित शेखर तिवारी की मां ने किया ये बड़ा खुलासा

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि उनकी मौत गला दबाने की वजह से हुई थी। मीडिया में ये भी खबरें आ रही हैं कि पुलिस को उनकी पत्नी अपूर्वा और उनके ससुर पर भी शक है। इसी बीच रोहित शेखर तिवारी की मां उज्जवला तिवारी ने पत्रकारों के साथ बातचीत में बताया है कि साल 2007 में रोहित को पहली बार हार्ट अटैक आया था और इसके बाद उसकी बाईपास सर्जरी भी हुई थी।

रोहित की मां ने यह भी जानकारी दी है कि प्रेम विवाह होने के बावजूद शादी के पहले दिन से ही वह किसी तरह के तनाव में था। रोहित की पत्नी के कथित तौर पर इस मामले में शामिल होने की बात सामने आने को लेकर उज्जवला तिवारी ने कहा कि वह सपने में भी ऐसा नहीं सोच सकतीं। रोहित की पत्नी हर वक्त उनके साथ रही है।

रोहित की मां ने कहा कि यदि कोई शक के घेरे में है तो उसे सामने लाया जाना चाहिए, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें किसी पर शक नहीं है। रोते हुए उज्जवल तिवारी ने कहा कि उनका बेटा रोहित अपने पिता एनडी तिवारी के आदर्शों पर ही आगे बढ़ रहा था। वह सामाजिक सरोकारों से भी जुड़ा था। युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत बन रहा था, लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा कि आखिर कौन सा तनाव उनके बेटे को निगल गया।

Related News
दो दिवसीय यात्रा पर देहारादून पहुंचे पीएम मोदी
बंगाल में हम सत्ता में आए तो हिंसा खत्म कर देंगे : अमित शाह
पश्चिम बंगाल में थमा चुनाव प्रचार, आखिरी दिन ममता मोदी ने की आक्रामक रैली
पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर तंज़, बोले- आज फिर बंगाल में है मेरी रैली, देखते हैं क्या होता है
तुम लोगों का नसीब अच्छा कि शांत हूँ वरना मैं एक सेकेंड में बीजेपी ऑफिस पर कर सकती हूँ कब्जा : ममता
मणिशंकर अय्यर के नीच वाले बयान पर बोले पीएम मोदी, उपहार हैं गालियां