जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या, धरने पर बैठक सांसद विधायक

जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या, धरने पर बैठक सांसद विधायक

गाजीपुर 

शुक्रवार की रात उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में बाइक सवार बदमाशों ने जिला पंचायत सदस्य विजय यादव उर्फ पप्पू को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया, इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस की कार्यवाही में लापरवाही का आरोप लगाते हुए आज सुबह कुचौरा में मृतक का शव सड़क पर रखकर नवनिर्वाचित सांसद अफजाल अंसारी और जंगीपुर विधायक डॉ वीरेंद्र यादव धरने पर बैठ गए। इस दौरान भारी संख्या में समर्थक और ग्रामीण भी मौजूद रहे। 

करण्डा थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव निवासी जिला पंचायत सदस्य विजय यादव उर्फ पप्पू को देर शाम घर के बाहर बैठे हुए तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। ग्रामीणों के मुताबिक, पप्पू को तीन गोलियां लगी है। लिस कप्तान अरविंद कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 

धरने पर बैठे सांसद अफजाल अंसारी ने घटना पर दुख जताते हुए पुलिस की कार्यवाही पर सवाल उठाए और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की। सांसद अफजाल अंसारी ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रशासन को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। इतना ही नहीं प्रशासन द्वारा मांगों पर शीघ्र कार्यवाही का आश्वासन दिए जाने के बाद  सांसद और विधायक ने अपना धरना समाप्त किया। 


Related News
वाराणसी : शराबी पति ने गर्भवती पेट पर मारी लात
वाराणसी : खाद्यान्न में हमारा देश व प्रदेश आत्मनिर्भर हुआ : प्रदेश कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही
वाराणसी : कोका कोला द्वारा निर्मित सामुदायिक भवन का हुआ लोकार्पण, लोगों में उत्साह
वाराणसी में हैं आलिया और रणवीर, अफेयर की बात पर कहा नो कमेन्ट
लोक सेवा आयोग में अनियमितता एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ बीएचयू गेट पर रात्रिकालीन धरने पर बैठे आक्रोशित छात्र
वाराणसी : किशोरी समर कैम्प का हुआ भव्य समापन, लड़कियों ने ऐसे बताई मन की बात