पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचेंगे ये सितारे

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचेंगे ये सितारे

नई दिल्ली 

लोकसभा चुनाव 2109 में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया है। आज पीएम मोदी शपथ लेने वाले हैं। नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। यह कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन में होना है। इसके लिए बड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। 

प्रोटोकॉल के मुताबिक सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों, सभी उपमुख्यमंत्री, सांसद भी बुलाए गए हैं। वहीं बड़े बड़े उद्योगपति, फिल्म स्टार, खिलाड़ियों को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होने का निमंत्रण मिला है। इसके अलावा बिम्सटेक देशों के राष्ट्राध्यक्षों को निमंत्रण भेजा जा गया है।

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में बॉलीवुड और दक्षिण भारता के तमाम फिल्मी सितारे पहुँचने वाले हैं। अक्सर पब्लिक प्लेटफॉर्म्स पर खुलकर मोदी सरकार का समर्थन करने वालीं कंगना रनौत इस कार्यकम में हिसा लेने वाली हैं। बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी इस शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंचने वाले हैं। 

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में रजनीकांत भी शिरकत करते दिखेंगे। पीएम मोदी को जीत की शुभकामनाएं देते हुए खुद रजनीकांत ने ही इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि वो शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगे। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान भी पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने वाले हैं। 



Related News
बंगाल में हिंसा: बम और गोलियों से टीएमसी के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या, भाजपा पर आरोप
ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार को लिखी चिट्ठी, ये है बंगाल की स्थिति
बंगाल में घमासान : टीएमसी के एक और बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं की मौत
पीएम मोदी की इस योजना के तहत जीत सकते हैं एक करोड़ तक की इनामी राशि
केरल में बोले पीएम मोदी, केरल भी मेरा उतना ही जितना बनारस
भाजपा पर बरसीं ममता बनर्जी, बोली- 'जय श्रीराम' को पार्टी के स्लोगन की तरह इस्तेमाल कर रही है बीजेपी