वाराणसी : राजातालाब मे पीडब्ल्यूडी का बनाया नाला हुआ बंद, लोगों में आक्रोश

वाराणसी : राजातालाब मे पीडब्ल्यूडी का बनाया नाला हुआ बंद, लोगों में आक्रोश


वाराणसी 

अराजी लाईन ब्लाक के राजातालाब जक्खिनी/ पंचक्रोशी मार्ग कचनार गांव में एक व्यक्ति ने पीडब्लूडी के द्वारा बनाया गया नाला को पाट दिया है। इससे घरों के पानी की निकासी बंद हो गई है। अवजल सड़क पर बहने से उक्त सड़क खराब हो रहा हैं। लोगों का कहना है कि नाली पाटे जाने का विरोध करने पर पड़ोसी लालजी वर्मा गाली गलौज मारपीट पर आमादा हो जाता है। इससे गांव में तनातनी बनी हुई है। 

ग्रामीणों ने शुक्रवार को राजातालाब पुलिस चौकी प्रभारी श्रीकांत को समस्या से अवगत कराया। चौकी प्रभारी ने जांच करके कार्रवाई का आश्वासन दिया है। राजातालाब मे जक्खिनी, पंचक्रोशी मार्ग के किनारे कचनार गांव में बनाई गई नाली को गांव के ही एक व्यक्ति ने मिट्टी डाल कर पाट दिया है। गांव के अवधेश केशरी का कहना है कि नाली पाट दिये जाने से पानी आंगन में भरा हुआ है। विरोध करने पर आरोपी मारपीट करने पर आमादा हो जाता है।

ग्रामीणों की मानें तो उन लोगों ने ग्राम प्रधान, पीडब्ल्यूडी के अधिकारी और इलाकाई पुलिस से भी शिकायत की है। इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं नाली के विवाद को लेकर गांव में तनातनी बनी हुई है। लोगों का कहना है कि यदि संबंधित विभाग ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, तो किसी रोज अनहोनी से इनकार नहीं किया जा सकता है।

Related News
वाराणसी : दर्दनाक हादसे में बीस वर्षीय युवक की मौत
वाराणसी : महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के गांधी में इस मुद्दे पर आयोजित हुई संगोष्ठी
वाराणसी : इस वजह से मुस्लिमों ने बीजेपी से जोड़ा नाता
वाराणसी : कैंट और चौबेपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार
वाराणसी : नाबालिग बच्चों से साफ कराया गया थाने में जमा कीचड़, फोटो वायरल
वाराणसी : आईआईटी बीएचयू में जल्द ही शुरू किया जाएगा यह प्रोग्राम