अलीगढ़ हत्याकांड : ढाई साल की मासूम की निर्मम हत्या से उबल रहा देश, लापरवाही के बाद हरकत में आई पुलिस

अलीगढ़ हत्याकांड : ढाई साल की मासूम की निर्मम हत्या से उबल रहा देश, लापरवाही के बाद हरकत में आई पुलिस

अलीगढ़ 

अलीगढ़ के टप्पल में ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या से देशभर में आक्रोश है। मासूम को इंसाफ दिलाने के लिए लोग हर तरह प्रदर्शन कर रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक लोग एक सुर में मासूम को इंसाफ के लिए आवाज लगा रहे हैं। 

मालूम हो कि 30 मई की शाम को खेलते-खेलते मासूम गायब हो गई थी। उसके अगले दिन 31 मई को घरवालों ने उसके लापता होने की शिकायत पुलिस से की। 2 जून को बच्ची की लाश उसी के घर के आसपास सड़ी गली हालत में कूड़े के ढेर में मिली। 

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बच्ची के गायब होने की शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया लेकिन शव मिलने के बाद बच्ची को न्याय दिलाने के लिए ट्विटर पर उसके नाम के साथ हैशटैग ट्रेंड करने लगा। सोशल मीडिया पर ट्रेंड के बाद यह मामला राष्ट्रीय चर्चा में आया। लोगों ना सिर्फ मासूम की इंसाफ के लियाए आवाज लगाई बल्कि पुलिस को जमकर खरी खोटी सुनाई। 

सोशल मीडिया से सड़क तक हर जगह के शोर के बाद पुलिस हरकत में आई। इसके बाद यूपी पुलिस ने  मामले में लापरवाही बरतने वाले पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। इसके अलावा मामले की जांच के लिए एसआइटी गठित की गई है। पिता के शक के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Related News
बसपा सुप्रीमो मायावती ने पूर्व महिला विधायक को पार्टी से किया निष्कासित, लगा है ये आरोप
उत्तर प्रदेश : सीएम योगी से मिले सपा नेता, कहा- क्या आजम खान बकरी व भैंस चुराएंगे
उत्तर प्रदेश : पुरानी रंजिश को लेकर हुआ जमकर खूनी संघर्ष, टीम लोगों की मौत
अयोध्या मालिकाना हक मामले पर योगी आदित्यनाथ ने कही बड़ी बात
अवैध बूचड़खानों पर प्रतिबंध की वजह से यूपी में नहीं हुई मॉब लिंचिंग : योगी आदित्यनाथ
रेप के आरोपी चिन्मयानंद 14 दिन के लिए भेजे गए जेल