वाराणसी : लोगों ने पोस्टर के माध्यम से सरकार को चेताया, कही यह बात

वाराणसी : लोगों ने पोस्टर के माध्यम से सरकार को चेताया, कही यह बात

वाराणसी 

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र के लक्सा इलाके में लोगों के घरों के बाहर बोर्ड लगे हुए हैं। जिसपर लिखा हुआ है, सरकार सुरक्षा दे क्योंकि...घर में बेटियाँ हैं। लाल किले की प्राचीर से महिला सुरक्षा की बात करने करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के क्षेत्र वाराणसी में लोग लड़कियों को सुरक्षा को इस समय को काफी डरे हुए हैं।

लोगों ने जिस तरह से अपने घर के बाहर पोस्टर लगाकर महिला सुरक्षा की मांग की है वो अपने आप में ही प्रशासन पर कई सवाल खड़े कर रही है। इस मामले में पूर्व पार्षद रविकांत विश्वकर्मा ने बताया कि अलीगढ़ की घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है। नन्ही सी जान के साथ जैसी क्रूरता हुई, वो किसी को भी रुला दे। सरकार के प्रति लोगों का आक्रोश है, जो पोस्टर में दिख रहा है।

इस पोस्टर के बारे में जब घर के महिलाओं से बात की गई तो उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले दो सालों में बालिकाओं और बच्चियों के साथ अपराध में बढ़ोत्तरी हुई है। कहीं बच्ची और बालिकाओं के साथ दुष्कर्म हो रहा है। कहीं उन्हें निर्ममता से मार दिया जा रहा है। उनके ऊपर तेज़ाब और चाकू से वार किया जा रहा है। ऐसे में हम सब अपनी बच्चियों की सुरक्षा के लिए चिंतित हैं। हमने ये पोस्टर इसी लिए लगाया है कि सरकार सचेत हो जाये। 

Related News
वाराणसी : शराबी पति ने गर्भवती पेट पर मारी लात
वाराणसी : खाद्यान्न में हमारा देश व प्रदेश आत्मनिर्भर हुआ : प्रदेश कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही
वाराणसी : कोका कोला द्वारा निर्मित सामुदायिक भवन का हुआ लोकार्पण, लोगों में उत्साह
वाराणसी में हैं आलिया और रणवीर, अफेयर की बात पर कहा नो कमेन्ट
लोक सेवा आयोग में अनियमितता एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ बीएचयू गेट पर रात्रिकालीन धरने पर बैठे आक्रोशित छात्र
वाराणसी : किशोरी समर कैम्प का हुआ भव्य समापन, लड़कियों ने ऐसे बताई मन की बात