दूसरी शादी की तैयारी में पति, पत्नी ने रूकवायी शादी

दूसरी शादी की तैयारी में पति, पत्नी ने रूकवायी शादी

वाराणसी

रोहनिया थाना क्षेत्र के रानी बाजार गांव निवासी एक व्यक्ति ने पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी करने जा रहा था। 07 मई की शाम वह बारात लेकर भेलूपुर थाना क्षेत्र के मानसरोवर पांडे हवेली सोनारपुरा जाने वाला हैं। इस बीच पहली पत्नी को जानकारी हो गई और वह मानसरोवर पांडे हवेली लड़की के घर पहुंच कर शादी रूकवाने में जुट गई। सूचना पर पहली पत्नी के परिजन भी मौके पर पहुंच गये है।

भदोही क्षेत्र के हरियावन मुहल्ला निवासिनी 22 वर्षीया अंजली गुप्ता पुत्री किशन गुप्ता की शादी दो साल पूर्व रोहनिया थाना क्षेत्र के रानीबाजार गांव निवासी जितेंद्र कुमार केसरी पुत्र त्रिलोकी केसरी से हुई थी। बताते चलें कि अंजली गुप्ता जितेंद्र केशरी के मकान से बतौर किराएदार रहती थी दोनों की तीन साल पहले आंखें चार हुई एक दूसरे से प्यार परवान चढ़ा दो साल पहले परिवार वालो के मर्जी के खिलाफ जाकर गुपचुप तरह से मंदिर में जाकर दोनो ने शादी कर लिया जिनकी दो माह की एक लड़की भी है इस बीच पति के घर वालों ने दूसरी शादी भेलूपुर थाना क्षेत्र के पांडे हवेली मानसरोवर सोनारपुरा निवासी एक व्यक्ति के लड़की से तय कर लिया।

सात मई को बारात रानीबाजार से पांडे हवेली सोनारपुरा मानसरोवर के लिए जाने वाली है इस बीच इसकी जानकारी पहली पत्नी अंजली को हो गई तो वह लड़की वाले के घर पहुंच कर सारी बात बताते हुए शादी रूकवाने का अनुरोध करने लगी। इस बीच पहली पत्नी परिजनों के साथ रानीबाजार में शादी रूकवाने के लिए जमी हुई है। आगामी 7 मई को होने वाली शादी की जब जानकारी दूसरी शादी करने वाले पक्ष को हुई तो युवक के घर पर आकर हंगामा किया बिरादरी की लंबी पंचायत हुई कोई कोई निर्णय नहीं हुआ शादी की तैयारी में हुए खर्च और दहेज वापस करने की मांग पर अड़े रहे अन्यथा मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दिया। जिसकी सूचना महिला हेल्पलाइन 1090 दे दिया गया है।

Related News
वाराणसी : पाकिस्तान को पटखनी देने वाले इस भारतीय खिलाड़ी को अजय राय ने किया सम्मानित
मिर्जापुर : एसपी ने थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज किया लाइन हाजिर
वाराणसी में पीएम मोदी ने इस कपड़े को खरीदने की गुजारिश की
उत्तर प्रदेश : मायावती को लगा तगड़ा झटका, पांच विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्षों ने दिया इस्तीफा
इस वजह से भाजपा विधायक समेत आठ पर केस दर्ज करने का हुआ आदेश
धनतेरस पर स्वर्णमयी मां अन्नपूर्णा के दर्शन के लिए श्रद्धलुओं की लंबी कतार