शामली : पीड़ित पत्रकार का आरोप, पुलिस ने नंगा करके पीटा, मुंह में किया पेशाब

शामली : पीड़ित पत्रकार का आरोप, पुलिस ने नंगा करके पीटा, मुंह में किया पेशाब

शामली 

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में रेलवे पुलिस का बेरहम चेहरा सामने आया है। रेलवे पुलिस पर पत्रकार को जानवरों की तरह पीटने का आरोप है। पीड़ित पत्रकार अमित शर्मा ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि सरेआम पीटने के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया। उसके बाद पुलिस ने उन्हें नंगा करके पीटा और उनके मुंह में पेशाब कर दिया। पीड़ित पत्रकार अमित शर्मा ने कहा कि जीआरपी पुलिस के एसएचओ के इशारे पर उन्हें बुरी तरह मारा गया। 

दरअसल, शामली में फाटक के पास मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतर गए। इस खबर को करने के लिए अमित शर्मा वहाँ गए थे। लेकिन ये बात रेलवे पुलिस को अच्छी नहीं लगी। पत्रकार ने आरोप लगाया है कि पुलिसवाले उनसे कैमरा छीनने लगे और कैमरा नीचे गिर गया। वह कैमरा उठाने के लिए झुके तो सादी वर्दी में एक पुलिसवाले ने पिटाई शुरू कर दी और भद्दी गालियां देने लगा।

पत्रकार की पिटाई के दौरान वहाँ उपस्थित कुछ लोगों ने विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, देखते ही देखते विडियो वायरल हो गया, वायरल विडियो में आप देख सकते हैं कि रेलवे पुलिसकर्मी अमित शर्मा को बुरी तरह पीट रहे हैं। कभी लात कभी घुसे मार रहा है, ये सब कुछ शामली में जीआरपी के एसएचओ राकेश कुमार की मौजूदगी में हो रहा है। खुद एसएचओ अमित शर्मा का कॉलर पकड़े हुए हैं। 

इस लिंक पर क्लिक करके देखिए विडियो- 
https://www.facebook.com/DailyNewsWatch/videos/317012769229367/

Related News
अयोध्या के भगवान रामलला नाबालिग हैं, नहीं छीन सकते उनकी संपत्ति: वकील
योगी मंत्रिमंडल विस्तार : इन दो नए चेहरों को मिली जगह
योगी मंत्रिमंडल का पहला विस्‍तार आज, गांधी ऑडिटोरियम में शपथ दिलाई जाएगी
समाजवादी पार्टी को लगा तगड़ा झटका, भाजपा शामिल हुए ये दिग्गज
उत्तर प्रदेश : अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना, लगाए कई आरोप
उत्तर प्रदेश : आजम खान को एक और मुसीबत, 'हमसफर' पर चला जिला प्रशासन का बुलडोजर