पाकिस्तान की नापाक हरकत, विंग कमांडर अभिनन्दन का उड़ाया मज़ाक

पाकिस्तान की नापाक हरकत, विंग कमांडर अभिनन्दन का उड़ाया मज़ाक

नई दिल्ली 

वर्ल्ड कप-2019 के सबसे बड़े मुकाबलों में से एक भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले पाकिस्तानी टीवी चैनल जैज़ ने एक ऐड तैयार किया है, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का डुप्लिकेट कैरेक्टर दिखाया गया है। 

जैज़ टीवी द्वारा जारी किए गए 33 सेकंड के इस विडियो में एक शख्स अभिनंदन की नकल कर रहा है और उन्हीं की तरह मूछे रखे हुए है, हालांकि वह सेना की वर्दी की जगह भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए है। विज्ञापन में इस शख्स के हाथ में चाय का कप है, जिस तरह विंग कमांडर अभिनंदन को चाय पिलाते हुए पाकिस्तान में पूछताछ किया गया था। विज्ञापन में अभिनंदन से हुई पूछताछ का नकल किया गया है।

बता दें कि इसी साल 14 फरवरी के दिन जम्मू कश्मीर के पुलावामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के बालाकोट पर एयरस्ट्राइक की थी। जिसके अगले दिन पाकिस्तानी सेना के विमानों ने भारतीय सरहद के अंदर घुसपैठ करने की कोशिश की। हालांकि भारतीय वायुसेना के तैयार सुखोई और मिग विमानों ने दुश्मन के विमानों को खदेड़ दिया लेकिन पाकिस्तानी विमानों का पीछा करते वक्त विंग कमांडर अभिनंदन का प्लेन एलओसी पार कर पाकिस्तानी सीमा में चला गया और क्रैश हो गया। जिसके बाद पाकिस्तान की आर्मी ने अभिनंदन को गिरफ्तार कर लिया। 

Related News
यूएई के बाद इस देश ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया सम्मानित
कश्मीर के लिए आवाज ना उठा पाने पर इस आईएएस ने दिया इस्तीफा
यूएई में सर्वोच्च सम्मान से नवाजे गए पीएम मोदी, कही यह बात
पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का निधन, काफी दिनों से थे बीमार
जन्माष्टमी उत्सव के दौरान गिरी मंदिर की दीवार, पाँच लोगों की मौत
कोर्ट में पेश हुए पी. चिदंबरम, सीबीआई ने मांगी 5 दिन की रिमांड