वाराणसी के इस बैंक में मनाया गया डिजिटल डे

वाराणसी के इस बैंक में मनाया गया डिजिटल डे

वाराणसी 

सोमवार को ओरियंटल बैंक आफ कामर्स ने डिजिटल प्रबंधन के तत्वाधान में कचनार राजातालाब शाखा में डिजिटल डे मनाया गया। डिजिटल जागरूकता को लेकर इंटरनेट व फोन बैंकिंग कैशलेस के बारे में जानकारी दी और डिजिटल लॉकर का प्रयोग किए जाने की जानकारी दी।

बैंक में डिजिटल डे के तहत शाखा प्रबंधन सुनिल कुमार सिंहा की अध्यक्षता में कार्यशाला आयोजित हुई। कार्यक्रम में मैनेजर संजीव व अभिषेक अग्रहरी, विक्रम सिंह, शिवाकांत पाठक, निधि दीक्षित, राजेश कुमार सिंह समेत बैंक के सारे कर्मचारी मौजूद रहे। 

शाखा प्रबंधक ने बताया कि साइट पर आधारकार्ड के नंबर के जरिए लॉकर बनाया जाता है जिसमें वह व्यक्ति अपने कागजात सुरक्षित कर सकता है। वहीं डिजिटल जागरूकता के तहत ग्राहकों को बुलाकर ग्रामीणों को तकनीकी के बारे में जानकारी देने की बात कही गई। 

कार्यक्रम में व्यापारियों छात्रों एवं स्थानीय फर्म एवं संगठन को डिजिटल डे के बारे में ग्रामीणों को जानकारी के माध्यम से जागरुक किया। इसके अलावा इंटरनेट पर डाउनलोड, ऑनलाइन बैंक का फार्म भर कर खाता खोलने, आनलाइन लेनदेन मनी ट्रांसफर के साथ-साथ तकनीकी जानकारी दी गई। 

इस दौरान दर्जनों लोगो ने इंटरनेट व फोन बैंकिंग का भी आवेदक किया। इस कार्यक्रम में राज कुमार गुप्ता, गुलाब, हरी ओम गुप्ता, मनोज कुमार पटेल, मोहित सिंह, धर्मेंद्र पटेल, अनिल गुप्ता, बाउदीन पटेल समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

Related News
वाराणसी : गोली मारकर युवती की हत्या, इस होटल का मालिक हुआ गिरफ्तार
सोनभद्र में हुए नरसंहार और बर्बर उत्पीड़न के ख़िलाफ़ बीएचयू गेट पर जोरदार प्रदर्शन
दूसरे दिन भी प्रियंका अपने जिद पर कायम, बोली- उनसे मिलने का मेरा निर्णय अडिग
हिरासत में लिए जाने के बाद भी जिद पर अड़ी प्रियंका गांधी, कहा- सोनभद्र के पीड़ितों से मिले बिना नहीं जाऊंगी
अतीक अहमद पर चला सीबीआई का चाबुक, करीबी हुआ गिरफ्तार
सोनभद्र जा रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा को पुलिस ने लिया हिरासत में, बोलीं- पता नहीं मुझे कहां ले जा रहे हैं