थम्स अप की नई एक्शन से भरपूर फिल्म के साथ इन गर्मियों में #टेक चार्ज

थम्स अप की नई एक्शन से भरपूर फिल्म के साथ इन गर्मियों में #टेक चार्ज

रणवीर सिंह और महेश बाबू मॉडल दिवा धवन के साथ दिखेंगे बिल्‍कुल नए अवतार में 7 मई, 2019 : एक रेगिस्तान, एक विमान दुर्घटना , दो खोजी पत्रकार ,और थम्सअप चार्ज्ड की एक बोतल।

रोमांच को अपने चरम पर पहुंचाते हुए, थम्स अप ने थम्सअप चार्ज्‍ड के साथ अपना एक्शन से भरपूर समर कैंपेन जारी किया है। यह नया कैंपेन समझौता न करने वाले एटीट्यूड और खुद पर अटल भरोसे को समझाते हुए बताता है कि किसी भी स्थिति में साहस दिखाना एक अवसर है, फिर चाहे वह स्थिति कितनी ही चुनौतीपूर्ण क्‍यों न हो। यह पहली बार है जब दो ब्राण्ड एंबेसडर रणवीर सिंह (हिंदी फिल्म) और महेश बाबू (तेलुगू फिल्म) मॉडल दिवा धवन के साथ अपना जलवा बिखेरेंगे। खोजी पत्रकारों के रूप में इन दोनों की टीम अपनी क्षमताओं को सामने लाने और सीमाओं को तोड़ने की जिम्‍मेदारी उठाने को तैयार है। मशहूर फिल्म निर्माता अभिनय देव द्वारा निर्देशित यह रोमांचक फिल्म नामीबिया और दक्षिण अफ्रीका की सीमा पर स्थित एक रेगिस्तान में शूट की गई है।

कोका-कोला इंडिया और साउथ वेस्ट एशिया के स्पार्कलिंग कैटेगरी के वाइस प्रेसिडेंट श्री श्रेणिक दासानी कहते हैं, थम्सअप चार्ज्ड के साथ हमारा इरादा उपभोक्ताओं को टेस्ट ऑफ थंडर देना जारी रखना है, क्योंकि हम चीजों को एक मुकाम पर लेकर जाते हैं और यह ध्यान रखते हैं कि उपभोक्ता थम्सअप से लगातार कैसी उम्मीदें रखते हैं। थम्सअप चार्ज्ड का यह नया कैंपेन नेवर गिव अप एटीट्यूड को मजबूत करता है और हीरोज के किसी भी हालात में समझौता न करने वाले रवैये को सलाम करता है। इस क्रम में यह लोगों को चुनौतियां स्वीकार करने और अपनी असली क्षमता दिखाने के लिए प्रेरित करता है। हमें पूरा भरोसा है कि हमारे हीरोज रणवीर सिंह और महेश बाबू द्वारा अभिनीत इस कैंपेन से

उपभोक्ताओं को मजा आएगा और वे इससे प्रेरित भी होंगे।

फिल्म की शुरुआत रेगिस्तान के बीच में एक विमान दुर्घटना के ऊपर से फिल्माए गए दृश्य से होती है। दो खोजी पत्रकार एक बॉक्स में सीक्रेट फुटेज के साथ रेगिस्तान में असहाय खड़े हैं। बॉक्स को लड़की के हवाले करते हुए पुरुष अभिनेता थम्सअप चार्ज्ड की बोतल देखता है और तेजी से उस ओर बढ़ता है। जैसे ही वह बोतल से एक घूंट गटकता है, उसकी आंखों में चमक आती है और चेहरे पर एक मुस्कराहट क्योंकि उसे एक प्लान सूझ चुका होता है। दुर्घटनाग्रस्त विमान की ओर दौड़ते हुए वह उसके पंख उठा लेता है। लड़की पैराशूट को विमान के पिछले हिस्से पर बांध देती है और गति की दिशा में उसे सेट कर देती है। बॉक्स को सुरक्षित रखते हुए दोनों विमान में बैठ जाते हैं और तेज हवा के साथ विमान रेगिस्तान को पार करने लगता है। हवा का तेज दबाव उन्हें आगे की ओर ढकेलता है और विमान चट्टान की ओर गिरने लगता है। यह देखने पर कि बॉक्स उनके हाथ से फिसलकर चट्टान की ओर गिर रहा है, दोनों उसे पकड़ने के लिए छलांग लगाते हैं। विमान क्रैश हो जाता है लेकिन पत्रकार फुटेज के साथ सुरक्षित उतर आते हैं। इस तरह वे चुनौतियों को पार कर जाते हैं और खुद को कभी हार न मानने यानी 'नेवर गिव अप एवर!' के लिए प्रेरित करते हैं।

थम्सअप चार्ज्ड ब्राण्ड थम्सअप के तहत पहला ऐसा इनोवेशन है, जिसे थम्स अप के 40 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में लॉन्च किया गया था। यह वैरियंट कोका-कोला के अपने उपभोक्ताओं को ज्यादा पेय विकल्प उपलब्ध कराने के लिए नवाचार हेतु द्ढ़ प्रतिबद्धता का नतीजा है। इसी तूफानी इमेज को जारी रखते हुए, थम्सअप चार्ज्ड ज्यादा थंडर और स्ट्रांग स्वाद के साथ लाया गया है। इस इनोवेशन ने ब्राण्ड थम्सअप की छवि को अगले मुकामत क पहुंचाया है और कोका-कोला सिस्टम में पहले स्वदेशी बिलियन-डॉलर पेय ब्राण्ड बनने की इसकी यात्रा की गति को बढ़ाने में सहायता करता है।

Related News
जम्मू कश्मीर के शोपियाँ जिले में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर
वाराणसी में आज होगी महागठबंधन की रैली, अपने प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार
अयोध्या विवाद केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने मध्यस्थता समिति को दिया और तीन महीने का समय, अगली सुनवाई 15 अगस्त के बाद
थम्स अप की नई एक्शन से भरपूर फिल्म के साथ इन गर्मियों में #टेक चार्ज
ईवीएम मामले पर विपक्षी पार्टियों को बड़ा झटका, वीवीपैट पर 21 दलों की याचिका खारिज
जहां साधू दुखी होते हैं वहां का राजा बिना आग के ही जलता है