वाराणसी : दो दिन पहले हुए मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, सारेआम चाकू घोपकर कर दी गई थी हत्या

वाराणसी : दो दिन पहले हुए मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, सारेआम चाकू घोपकर कर दी गई थी हत्या

वाराणसी

बीते16 अगस्त को कैन्ट के हुकूलगंज में हुए मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले ने पुलिस ने सात नामजद में छह अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को हायक पुलिस अधीक्षक/सीओ कैन्ट डॉक्टर अनिल कुमार ने कैन्ट थाना परिसर में मीडिया के सामने पेश किया। 

पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि एक ट्राली चालक से मारपीट के दौरान अरविंद खरवार ने बीच बचाव किया था जिसकी वजह से उसकी हत्या कर दी गई। आरोपियों की पहचान रवि कुमार, किशन हरिजन, सागर कुमार, राहुल कुमार, गौतम कुमार उर्फ बच्ची उर्फ चवन्नी सभी निवासी नई बस्ती हुकूलगंज व राकेश कुमार निवासी राजाबाजार के रूप में हुई है। 

गिरफ्तारी करने वाली टीम में कैन्ट प्रभारी निरीक्षक आशुतोष ओझा पांडेयपुर चौकी प्रभारी जगदीश शुक्ल लालपुर प्रभारी संजय यादव नदेसर प्रभारी अशोक कुमार उप निरीक्षक शशि प्रताप क्राइम टीम प्रेम सिंह, रामानंद यादव, सन्तोष शाह, सत्य प्रकाश यादव, सुनील पांडेय व चालक अभिमन्यु सिंह शामिल रहे।

मालूम हो कि शुक्रवार की देर रात कैंट थाना क्षेत्र में बदमाशों ने व्यापारी पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। खबर के मुताबिक, अरविंद मौर्य अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था जिसको एक बहन भी है। बहन की शादी हो गई है। अरविंद के पिता की मृत्यु 5 साल पहले हो चुकी हैं अरविंद को एक पुत्र और एक पुत्री है। अरविंद जूतों का कार्य करके अपने घर का पालन पोषण करता था। 

Related News
वाराणसी : पाकिस्तान को पटखनी देने वाले इस भारतीय खिलाड़ी को अजय राय ने किया सम्मानित
मिर्जापुर : एसपी ने थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज किया लाइन हाजिर
वाराणसी में पीएम मोदी ने इस कपड़े को खरीदने की गुजारिश की
उत्तर प्रदेश : मायावती को लगा तगड़ा झटका, पांच विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्षों ने दिया इस्तीफा
इस वजह से भाजपा विधायक समेत आठ पर केस दर्ज करने का हुआ आदेश
धनतेरस पर स्वर्णमयी मां अन्नपूर्णा के दर्शन के लिए श्रद्धलुओं की लंबी कतार