बनारस पहुंची अनुप्रिया पटेल बोली NDA के साथ लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, कोरोना वैक्सीन पर करें भरोसा…

बनारस पहुंची अनुप्रिया पटेल बोली NDA के साथ लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, कोरोना वैक्सीन पर करें भरोसा…

Varanasi। नए साल में पहली बार वाराणसी पहुंची अपना दल से पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मिर्जापुर अनुप्रिया पटेल ने पंचायत चुनाव को लेकर जनपद के प्रत्येक विधानसभा के कार्यकर्ताओं संग लंका के रश्मि नगर स्थित एक लॉन में बैठक की। इस दौरान वह पंचायत चुनाव को लेकर संगठन की मजबूती पर चर्चा की।

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद 2022 में विस चुनाव होने है, उसकी भी तैयारी शुरु कर दी गई है। अपना दल चुनाव तक मजबूत स्थिति में रहेगा। हम संगठन को मजबूत करने पर जोर दे रहे है। पार्टी में नए समर्थकों और नेताओं को जोड़ा जा रहा है, विस चुनाव एनडीए के साथ मिलकर पार्टी लड़ेगी।

सरकार, वैज्ञानिकों और शोधकर्ताओं पर करें विश्वास

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि वर्ष 2020 पूरे देश-विदेश के लिए कोरोना महामारी से संकट भरा था। नए साल में 16 जनवरी से टीकाकरण शुरु होने जा रहा है। पहले चरण में फ्रंट लाइन वैरियर्स और फिर बुजुर्गों को वैक्सीन के डोज दिए जाएंगे। इसलिए जब तक आम जनमानस तक सुलभता से वैक्सीन के डोज नहीं पहुंच जाते तब तक हम सबको बचाव के सभी उपाय करने चाहिए। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि वैक्सीन पर किसी को संशय नहीं करना चाहिए। देश के वैज्ञानिक और शोधकर्ताओं के कठिन परिश्रम के बाद वैक्सीन का निर्माण किया जाता है। आम जनमानस तक वैक्सीन को आने से पहले मनुष्य और जानवरों पर इसके ट्रायल किए जाते हैं। किसी भी व्यक्ति को संसद करने की कोई आवश्यकता नहीं सरकार वैज्ञानिकों और शोधकर्ताओं पर विश्वास रखें और टीकाकरण अवश्य करवाएं।

धैर्य और वार्ता से संभव है निदान

किसान आंदोलन को लेकर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि भारत को यूंही दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र देश नहीं कहा जाता। हर व्यक्ति को अपनी बातें और अपना विरोध दर्ज कराने का अधिकार है। किसानों ने अपना विरोध दर्ज कराया है, सरकार उनसे वार्ता कर रही है। कई दौर की बैठकें हुई हैं, मुझे पूरी उम्मीद है वार्ता और धैर्य से ही इस समस्या का समाधान संभव है।

Related News
जम्मू-कश्मीर में भाजपा नेता राकेश पंडिता की गोली मारकर हत्या
बनारस पहुंची अनुप्रिया पटेल बोली NDA के साथ लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, कोरोना वैक्सीन पर करें भरोसा…
राज्यसभा के उपसभापति पहुंचे बनारस, महंत संकटमोचन से की मुलाकात…
हद है,वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष लगा रहे डांसर संग ठुमके, इस आईपीएस ने कि शिकायत
पायलट गुट के याचिका की सुनवाई सोमवार तक टली, मंगलवार तक नोटिस पर रोक
ब्रेकिंग न्यूज: सचिन पायलट डिप्टी सीएम के पद से हटाये गये, अध्यक्ष पद भी वापस लिया गया