सीआरपीएफ ने लगाया स्वास्थ्य शिविर

सीआरपीएफ ने लगाया स्वास्थ्य शिविर

छत्तीसगढ़। 95 बटालियन केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल वाराणसी में रह चुके कमांडेंट  नरेंद्र पाल सिंह पीएमजी अति दुर्गम इलाके छत्तीसगढ़ में भी गरीब लोगों की सेवा में भी समर्पित हैं। उनके नेतृत्व में शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के ग्राम एलार्माड्गु / बिराभट्टी व कोलाइगुड़ा, जिला सुकमा में सीआरपीएफ के 50 वीं वाहिनी ने सिविक एक्शन  प्रोग्राम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का मुख्य उदेश्य यहां की जनता के दिल में बल के प्रति सम्मान और सहयोग की भावना को जागृत करने के साथ ही उन्हें विश्वास दिलाना था की 50 वि वाहिनी  सीआरपीएफ सदैव जनता के साथ है। इस कार्यक्रम की अगुवाई  नरेंद्र पल सिंह (पी एम जी ) कमांडेंट 50 वी वाहिनी सीआरपीएफ, डाक्टर  ऐ० के० राय, कफील अहमद (उप कमांडेंट), फिरोज (उप कमांडेंट 202 कोबरा बटा०) ऐ/50 वीं वाहिनी द्धारा किया गया। कार्यक्रम में गांव की लगभग 300 गरीब बुजुर्ग महिलाये पुरुष और बच्चों को पुस्तक, पेन्सिल, रबर, कटर, तैलिया, मच्छरदानी, साड़ी, चप्पल, छाता, सेनीटाइजर, डिस्पोजेबल फेस मास्क का वितरण किया गया। साथ ही उनके लिए दोपहर में भोजन की भी व्यवस्था की गई। कार्यक्रम में क्षेत्र के काफी संख्या में लोग उपस्थित हुए। कार्यक्रम के दैरान मेडिकल कैम्प का भी आयोजन दिया गया जिसके अंतरगर्त  ग्रामीणों   की जांच कर मुफ्त दवाई का वितरण एंव  परामर्श दिया गया।  


    कार्यक्रम की शुरूआत में ग्रामीणों की समस्याओं को सुना गया तथा हर संभव समाधान का आश्वासन दिया गया। ग्रामीणों और जन-प्रतिनिधियों ने इसके लिए CRPF को धन्यवाद दिया।


Related News
डीएनए मिलान ही करना है तो जनसंख्या नियंत्रण की चिल्लाहट क्यों: सुशील पंडित
सीआरपीएफ ने लगाया स्वास्थ्य शिविर
कोहरे से निरस्त की गई थी ट्रेनें, पुनः होंगी संचालित…
बीएमसी ने तोड़ा कंगना का दफ्तर तो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा डेथ ऑफ डिमॉक्रेसी
सरकार के ‘स्किल इंडिया मिशन’ के तहत गोवा में ‘इन्टरनेशनल स्किल हब’ स्थापित किया जाएगा
साइकिल प्योर अगरबत्ती के निर्माता एन रंगा राव एंड संस एवं असम सरकार अगरबत्ती निर्माण के लिए बांस विकास परियोजना में सहयोगी बने