भारत के 12 लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान को दिया मुंहतोड़ जवाब, लिया 40 जवानों की शहादत का बदला

भारत के 12 लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान को दिया मुंहतोड़ जवाब, लिया 40 जवानों की शहादत का बदला

नई दिल्ली : पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में जबर्दस्त हमला किया है। भारतीय वायुसेना के 12 मिराज 2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकी ठिकानों पर 1000 किलोग्राम के बम गिराकर जैश-ए-मोहम्मद के कंट्रोल रूम समेत कई ठिकानों को तहस-नहस कर दिया है।

मिल रही खबर के अनुसार भारतीय वायुसेना ने मंगलवार सुबह 3.30 बजे बहुत बड़ी कार्रवाई की है। इस कारवाई में भारतीय वायुसेना ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर दिया गया है। खबरों के अनुसार  वायुसेना ने इस ऑपरेशन के लिए 12 से अधिक मिराज विमानों का इस्तेमाल किया।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि भारतीय वायुसेना ने बालाकोट, चकोठी और मुजफ्फराबाद के आतंकी ठिकानों को पूरी तरह से नष्ट किया है।

आपको बता दें कि आज से 12 दिन पहले 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था। इस हमले में 40 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। हमले की जिम्मेदारी मसूद अजहर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

Related News
डीएनए मिलान ही करना है तो जनसंख्या नियंत्रण की चिल्लाहट क्यों: सुशील पंडित
सीआरपीएफ ने लगाया स्वास्थ्य शिविर
कोहरे से निरस्त की गई थी ट्रेनें, पुनः होंगी संचालित…
बीएमसी ने तोड़ा कंगना का दफ्तर तो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा डेथ ऑफ डिमॉक्रेसी
सरकार के ‘स्किल इंडिया मिशन’ के तहत गोवा में ‘इन्टरनेशनल स्किल हब’ स्थापित किया जाएगा
साइकिल प्योर अगरबत्ती के निर्माता एन रंगा राव एंड संस एवं असम सरकार अगरबत्ती निर्माण के लिए बांस विकास परियोजना में सहयोगी बने